कांग्रेस पर बरसे शिवराज, बोले- अरे ज्योतिरादित्य-कमलनाथ कुछ तो शर्म करो

shivraj-attack-on-scindia-and-kamalnath-in-shivpuri-madhypradesh

शिवपुरी।

12  मई को तीसरे चरण के चुनाव होना है और राजनैतिक दल आखिर दौर में एड़ी से चोटी तक का जोर लगा रहे है। इसी कड़ी में आज पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शिवपुरी पहुंचे और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। शिवराज ने कहा कि सरकारी तौल पर किसानों की तौल समय पर नही हो रही है, 6-6 दिन से किसान ट्रॉली लेकर बैठे हैं। किसानों का माल बिना पैसे दिए नहीं तुल रहा है। अरे ज्योतिरादित्य-कमलनाथ कुछ तो शर्म करो, अब तो किसानों की हाय मत लो, किसानों का दिल मत दुखाओ।शिवराज ने कहा कि मंडियों के बाहर गेहूं के ढेर पर बैठे किसान तप रहे हैं। मैंने गुजरते हुए हाथ हिलाया, तो कहने लगे कि मामा आ जा रे।बहुत याद आ रही है

शिवराज इतने पर ही नही रुके उन्होंने आगे कहा कि विधानसभा के चुनाव में थोड़ी चूक हो गई थी, तीन-चार सीटें कम रह गई थीं, लेकिन इस बार कोई चूक न होने पाये।कांग्रेस ने 10 दिन में कर्जा माफ करने की कहा था, लेकिन 4 महीने तक सभी किसानों का कर्जा माफ नहीं हुआ। किसानों का 48 हजार करोड़ कर्जा है और सरकार ने 1300 करोड़ बैंको को दिए हैं तो कर्जा कहां से माफ होगा। कागजों से कर्जा माफ नही होता, बैकों में पैसा जमा करना पड़ता है।

शिवराज ने एक बार फिर बिजली को लेकर कमलनाथ को आडे हाथों लेते हुए कहा कि मैं मौका ढूंढता था कि किसानों की किस तरह मदद कर दूं। कोई संकट आते ही मैं किसानों के साथ खड़ा हो जाता था और कमलनाथ की तो सूरत ही नजर नहीं आती है ।जब-जब बिजली जायेगी, गर्मी में पसीने से भिगोगे, तो मामा की याद आयेगी। बिजली आ नहीं रही है, बिल बड़े-बड़े आ रहे हैं।मैंने गरीबों को 200 रुपये प्रतिमाह की बिजली बिल की योजना बनाई थी और कमलनाथ के आते ही 5-5 हजार के बिल आने लगे हैं। कमलनाथ, गरीबों की हाय मत लो।