मंदिर के दर्शन करने जा रहे दंपत्ति को ट्रैक्टर ने मारी टक्कर, महिला की मौके पर मौत, 2 घण्टे रास्ते पर पड़ा रहा शव

ट्रैक्टर(Tractor) चालक ने बाइक (Bike) को टक्कर मार दी। जिससे घटना स्थल पर महिला की मौत हो गई। हादसे के बाद पूरन कुशवाह गंभीर अवस्था में घायल हो गए और इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

शिवपुरी, शिवम पाण्डेय। जिले के कोलारस थाना क्षेत्र के बैरसिया रोड पर बाइक (Bike) से शनिदेव मंदिर के दर्शन के लिए जा रहे एक वृद्ध दंपत्ति को ट्रैक्टर(Tractor) ने टक्कर मार दी। हादसा इतना भयानक था कि दोनों की मौके पर मौत हो गई। जानकारी के अनुसार पूरन कुशवाह उम्र 55 वर्ष निवासी कोलारस अपनी पत्नी श्री कुशवाह के साथ शनिदेव मंदिर दर्शन करने जा रहे थे। तभी सामने से आ रहे ट्रैक्टर चालक ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे घटना स्थल पर महिला की मौत हो गई। हादसे के बाद पूरन कुशवाह गंभीर अवस्था में घायल हो गए और इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

ये भी पढे़- खतरे में रेत ठेकेदार, कटनी में विस्टा कंपनी के कर्मचारियों पर जानलेवा हमला

एंबुलेंस की देरी की वजह से रास्ते में पड़ा रहा महिला का शव
घटना कि जानकारी राहगीरों ने स्वजनों को दी जिसके बाद स्वजन घायल को लेकर जिला चिकित्सालय पहुंचे। वहीं घटना के बाद करीब डेढ़ घंटे एंबुलेंस (Ambulance) न आने से महिला की लाश रोड पर पड़ी रही। जिससे परिजन आक्रोशित हो गए और बैरसिया रोड पर आवागमन बंद कर दिया। मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी ने 100 डायल में शव को रखकर अस्पताल(Hospital)  पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाया और परिजना को शांत कराया। जिसके बाद पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर, इसकी जांच शुरू कर दी है।