एडीजे की कार को ट्रक ने मारी टक्कर, परिवार सहित घायल

शिवपुरी। झाबुआ में पदस्थ एडीजे की कार शिवपुरी झांसी फोरलेन पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई| हादसे में एडीजे, उनकी पत्नी और दो बच्चे भी घायल हुए हैं। जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है एडीजे अपने परिवार के साथ दीपावली मनाकर कार से निवाडी के तरीचरकलां से झाबुआ जा रहे थे। इसी दौरान सुरवाया के पास उनकी कार को एक ट्रक ने टक्कर मार दी| 

जानकारी के मुताबिक तरीचरकलां निवाड़ी जिला टीकमगढ के रहने वाले एडीजे राजेशकुमार 50 पुत्र रामेश्वरप्रसाद झाबुआ में पदस्थ हैं| वे दिवाली के त्यौहार पर अपने गांव आये हुए थे और वापस झाबुआ अपने परिवार के साथ कार से जा रहे थे| उनकी कार जब सुरवाया के निकट वनवे फोरलेन पर पहुंची तो एक तेज रफतार ट्रक ने उनकी कार में टक्कर मार दी जिससे कार डिवाईडर पर चढ गई जबकि ट्रक पलट गया जिससे कार में सवार एडीजे सहित उनकी पत्नी, बेटी व बेटा गंभीर रूप से घायल हो गए।

हादसे में एडीजे राजेशकुमार के साथ उनकी पत्नी रश्मी देवलिया 47, सत्यम देवलिया 24, अनामिका देवलिया गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्‍हें शिवपुरी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना की जानकारी मिलने पर जहां मौके पर शहर से आला अधिकारी पहुंचे तो जिला अस्पताल में एसपी राजेशसिंह चंदेल भी पहुंचे। टक्कर होते ही कार के ऐयरबैग खुल गए। जिससे बडा हादसा टल गया।