Ujjain Road Accident : आयशर और ऑटो की जोरदार टक्कर, 3 वर्षीय मासूम की मौत, 2 गंभीर घायल

हादसे की सुचना मिलते ही नागझिरी थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। मौका मुआयना करने के बाद फरार आयशर चालक की तलाश शुरू कर दी।

शिवपुरी, शिवम पाण्डेय। उज्जैन में एक भीषण सड़क हादसा (Ujjain Road Accident ) हो गया। जिसमें शिवपुरी (Shivpuri) की शर्मा दंपत्ति गंभीर रूप से घायल हो गई। वहीं उनकी 3 वर्षीय मासूम की मौके पर ही मौत हो गई। यह हादसा आयशर (Eicher) और ऑटो (auto) के भीषण भिड़ंत होने से हुआ।

यह भी पढ़ें…सोनिया गांधी ने बनाई 9 सदस्यीय कमेटी, दिग्विजय सिंह को सौंपी कमान

मिली जानकारी के अनुसार शिवपुरी के शर्मा दंपत्ति मंगलवार सुबह ट्रेन से उज्जैन पहुंचे थे और स्टेशन से अपने घर ऑटो से जा रहे थे। तभी एक तेज रफ्तार आयशर ने उनके ऑटो को जोरदार टक्कर मार दी। बता दें कि टक्कर इतनी जोरदार थी की ऑटो दो हिस्सों में बंट गया। वहीं इस दर्दनाक हादसे में शिवपुरी निवासी महेश शर्मा और उनकी पत्नी पूजा शर्मा गंभीर रूप से घायल हो गई। वहीं उनकी 3 वर्षीय बेटी नंदिनी शर्मा की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं हादसे के बाद आयशर चालक मौते से फरार हो गया।

ujjian road accident

दरसल महेश शर्मा मंगलवार को अपनी पत्नी पूजा शर्मा और तीन वर्षीय बेटी नंदनी शर्मा के साथ ट्रेन से उज्जैन जाने के लिए रवाना हुए और बुधवार की सुबह वह उज्जैन पहुंच गए। जहां ट्रेन से उतरने के बाद वह अपने घर देवास रोड पर स्थित शिवांश सिटी जाने के लिए ऑटो में बैठे। जहां ऑटो चालक उन्हें स्टेशन से शिवांश सिटी ले जाने के लिए रवाना हुआ। उनके घर पहुंचने से पहले ही कुछ दूर रूकमणी मोटर्स के पास सामने से आ रहे एक आयशर वाहन ने टक्कर मार दी। इस हादसे में उनकी तीन वर्षीय पुत्री नंदनी की मौत हो गई। जबकि महेश और उनकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं ऑट ड्रायवर श्यामलाल राठौर भी इस दुर्घटना में घायल हो गया। जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था । हादसे की सुचना मिलते ही नागझिरी थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। मौका मुआयना करने के बाद फरार आयशर चालक की तलाश शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें…अंबाह एसडीओपी के Facebook अकाउंट हैक करने वाला आरोपी गिरफ्तार, बड़े अफसरों को करता था ब्लैकमेल