अज्ञात शव की पहचान हुई, चार दिन से सल्फास लेकर घूम रहा था युवक

Husband-fight-everyday-troubled-mother-eaten-poison-with-two-daughters-in-betul

शिवपपुरी, शिवम पाण्डेय। खनियाधाना से 15 किमी दूर मायापुर थाने के अंतर्गत पनरियानाथ नाले में मिले अज्ञात शव की पहचान पिछोर के व्यापारी जयंत उर्फ दीपू गुप्ता के रूप में हुई है। गायब होने से चार दिन पहले से दीपू सल्फास की डिब्बी लेकर घूम रहा था। परिजन व दोस्तों से सल्फास खाकर जान देने की कहकर पहले ही आगाह कर चुका था, लेकिन आत्महत्या करने की वजह स्पष्ट नहीं की। पुलिस अब के कारण जानने में जुटी है।

जानकारी के मुताबिक 9 नवंबर की सुबह पनरियानाथ नाले से अज्ञात शव मिला था। पूछताछ के बाद मृतक की पहचान जयंत उर्फ दीपू (30) पुत्र गोविंद दास गुप्ता निवासी बड़ा बाजार पिछोर के रूप में हुई। मृतक 7 नवंबर से गायब था और पिछोर थाने में गुमशुदगी भी दर्ज थी। पिछोर से 18 किमी दूर पनरियानाथ नाले में दीपू ने आत्महत्या की है। क्योंकि सल्फास की डिब्बी में दस में से छह गोली मिलीं, यानी चार गोलियां दीपू ने खा लीं। जिससे उसके मुंह से झाग भी निकल रहा था। समीप ही बाइक एमपी04एनएम8437 बाइक मिली थी।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।