बैंक में ग्राहक बन कर आई महिलाओं ने ब्लेड से काटा किसान का बैग, चुराए एक लाख रूपए

शिवपुरी,मोनू प्रधान। कोलरस स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की शाखा से गुरुवार की दोपहर दो महिलाएं ग्राहक बन कर बैंक आईं और ब्लेड से एक किसान का बैग काट कर एक लाख रुपए चोरी कर लिए। हालांकि बैंक के गार्ड की सजगता से महिलाओं को पकड़ लिया गया। महिलाओं ने पकड़े जाने पर नोटों की गड्डियां फेंक दी थीं।

100 Crore Vaccine : सीएम शिवराज ने प्रधानमंत्री का आभार जताया, बधाई देते हुए की ये अपील

महिलाओं की गतिविधि देख कर गार्ड को हुआ शक
गार्ड शिव वीर सिंह के अनुसार गुरुवार की दोपहर कोलारस एसबीआई बैंक में सब कुछ सामान्य चल रहा था, तभी वहां दो महिलाएं आईं और बैंक में यहां से वहां घूमती रहीं। कभी वह कैश काउंटर पर जा रहीं थीं तो कभी काउंटर नंबर तीन पर। गार्ड के अनुसार उसे महिलाएं कुछ असमंजस में लगीं तो उसने महिलाओं से पूछा वह यहां से वहां क्यों चक्कर काट रही हैं। इस पर एक महिला ने बताया कि उसे पैसे जमा करना है, उसके हाथ में पैसे और बाउचर भी थे। इसी दौरान बैंक में बेहटा निवासी किसान इंद्रपाल सिंह भी पैसे निकालने आया था।

‘मनिके मागे हिते’ के हिंदी वर्ज़न में नजर आएंगे Nora-Siddharth, योहानी करेंगी ‘थैंक गॉड’ से डेब्यू

किसान ने बैंक से एक लाख दस हजार रुपए निकाले और काउंटर नंबर तीन पर खड़ा हो गया, तभी पीछे से महिलाओं ने आकर उसे कवर कर लिया तथा ब्लेड से उसका थैला काट कर 500 के नोट की दो गड्डियां चुरा लीं। चोरी की वारदात को अंजाम देने के बाद महिलाएं बैंक से चली गईं। इसी दौरान किसान को थैला काटने और रूपए चोरी होने का एहसास हुआ तो उसने गार्ड को इसकी जानकारी दी। गार्ड को संदेह हुआ कि उक्त चोरी उन्हीं महिलाओं ने की है। गार्ड भाग कर गया और दोनों महिलाओं को पकड़ कर बैंक ले आया। गार्ड ने बताया कि जब महिलाओं को लगा कि अब वह पकड़ में आ गईं हैं तो उन्होंने नोटों की गड्डियां बैंक की शटर के यहां फेंक दीं।

किसी को फोन लगाकर बुलाया भी
महिलओं के साथ कोई अन्य व्यक्ति भी था, जो संभवतः बैंक के बाहर खड़ा हुआ था। गार्ड के अनुसार जब उसने महिलओं से मदद करने की बात कही थी तो महिलाओं ने किसी को फोन लगाकर बुलाया भी था, हालांकि पकड़े जाने के बाद महिलाएं खुद पर फोन होने की बात से इंकार करती नजर आईं हालांकि बताया जा रहा है कि पुलिस ने बाद में उनसे मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया। फिलहाल महिलाएं अपनी सही पहचान नहीं बता रहीं हैं। उनसे पूछताछ जारी है, महिलओं के साथ कोई और भी था या नहीं यह जांच के दौरान सामने आएगा।