भोपाल पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह का शिवराज ने किया जोरदार स्वागत, आज करेंगे कई कार्यक्रमों में शिरकत

भोपाल,रवि नाथानी। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह रात करीब 1:15 बजे पर भोपाल पहुंचे। यहां पर प्रदेश मुख्यमंत्री सहित भाजपा प्रदेश अध्यक्ष, महामंत्री सहित कई मंत्रियों ने उनकी अगुवाई की और पुष्प गुच्छ भेंट कर स्वागत किया।

शाह का स्वागत करने के लिए मध्य प्रदेश के कैबिनेट मंत्री भी भोपाल एयरपोर्ट पर मौजूद रहे। भोपाल एयरपोर्ट पर स्वागत के बाद शाह वहां से होटल ताज के लिए रवाना हो गए , शाह का एक दिवसीय भोपाल दौरे के दौरान चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद की गई है। गौरतलब है कि शाह हैदराबाद से सीधे भोपाल एयरपोर्ट के स्टेट हैंगर पर पहुंचे और इसके बाद वे होटल के लिए रवाना हो गए।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।