rahul-gandhi-shivraj

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। वैक्सीनेशन को लेकर कांग्रेस केंद्र सरकार पर वार करना नहीं छोड़ रही। एक बार फिर राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने वैक्सीनेशन (Vaccination) को लेकर तंज कसा है।  पीएम के “मन की बात” कार्यक्रम के बहाने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने ट्वीट कर कहा कि बस हर देशवासी तक वैक्सीन पहुंचा दो फिर चाहे मन की बात भी सुना दो।  राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के बयान के बाद मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) ने ट्वीट कर राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर पलटवार करते हुए कहा,  राहुल बाबा शर्म करो, वैक्सीन प्रधानमंत्री नहीं तो क्या आप लगवा रहे हैं ?

कोरोना संक्रमण (Corona Infection) से लेकर वैक्सीनेशन तक कांग्रेस (Congress) ने केंद्र की मोदी सरकार (Modi Government) पर तंज कसने का कोई भी मौका नहीं छोड़ा। कभी सरकार को कोरोना के लिए जिम्मेदार बताया तो कभी इसके नियंत्रण में फेल कहा, कभी वैक्सीन को लेकर सवाल उठाये तो कभी वैक्सीन के बारे में कई तरह के सवाल खड़े कर जनता को वैक्सीन के बारे में भ्रमित किया लेकिन मोदी सरकार ने कांग्रेस की हर बात का जवाब दिया।  21 जून को एक दिन में 86 लाख लोगों ने वैक्सीनेशन कराकर रिकॉर्ड बनाया तो कांग्रेस ने इसे भी निशाने पर लिया।  मध्यप्रदेश के 17 लाख लोगों द्वारा वैक्सीनेशन कराने पर भी कांग्रेस ने धांधली के आरोप लगाए।

ये भी पढ़ें – आंदोलन हुआ तेज, सोमवार को मध्यप्रदेश की नर्सेस रहेंगी सामूहिक अवकाश पर

अब राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम के बहाने वैक्सीनेशन पर सवाल उठाये हैं । दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने मन की बात (Mann Ki Baat) कार्य्रक्रम में भी लोगों को वैक्सीनेशन कराने की समझाइश दी।  लेकिन राहुल गांधी ने इसपर भी तंज़ कसा।

ये भी पढ़ें – MP News: बारिश के लिए अजीब टोटका, जिंदा आदमी की निकाली शवयात्रा, देखें वीडियो

राहुल गांधी के ट्वीट का  जवाब देने के लिए मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह  उन्होंने ट्वीट कर कहा – राहुल बाबा शर्म करो, वैक्सीन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी नहीं, तो क्या आप लगवा रहे हैं? प्रधानमंत्री जी देश के सभी नागरिकों को मुफ्त में वैक्सीन लगवा रहे हैं और आप केवल भ्रम फैला रहे हो,  आपने भ्रम फैलाया, झूठ बोला जिसके कारण कई लोगों ने वैक्सीन लगवाने से इनकार किया।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा – आपने भ्रम फैला के उनकी ज़िंदगी खतरे में डाली है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने आज बैतूल ज़िले के गाँव डुलारिया में ग्रामवासियों से बात की जो भ्रम के कारण वैक्सीन नहीं लगवा रहे थे। उन्हें सरल शब्दों में समझाया और वहाँ गाँव वालों ने वैक्सीन लगवाना शुरू कर दिया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी भ्रम के बादल दूर भी करते हैं, समझाते भी हैं, वैक्सीन भी लगवा रहे हैं और आप झूठ बोल के, भ्रम फैला के लोगों की ज़िंदगी खतरे में डाल रहे हैं, संकट में डाल रहे हैं। धिक्कार है आप पर।

ये भी पढ़ें – बीजेपी MLA नारायण त्रिपाठी ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, की बड़ी मांग

ये भी पढ़ें – कांग्रेस को प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के खिलाफ प्रदर्शन करना पड़ा भारी, FIR दर्ज