सिंधिया के बचाव में आये शिवराज के मंत्री, विधायक ने फिर पूछे ये सवाल

जो खुद को जनसेवक कहते है और ग्वालियर के साथ पूरे मध्यप्रदेश की सेवा करना चाहते हैं उन्हें ऐसे संकट के दिल्ली या विदेश की जगह क्या ग्वालियर में नहीं होना चाहिए ? इन सवालों के जवाब ग्वालियर की जनता जानना चाहती है।              

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक (Congress MLA Praveen Pathak) की सोशल मीडिया पर सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (MP Jyotiraditya Scindia) को “लापता” बताने वाली  वायरल पोस्ट पर भाजपा ने पलटवार किया है। भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं  मध्यप्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री विश्वास कैलाश सारंग (Vishvas Kailash Sarang) ने कहा कि सिंधिया जी (MP Jyotiraditya Scindia) ने कोरोना काल में जो जनता की सेवा की है वो अनुकरणीय है।  उधर कैबिनेट मंत्री के बयान के बाद विधायक प्रवीण पाठक (Congress MLA Praveen Pathak) ने फिर कुछ सवाल पूछे हैं उन्होंने कहा कि तीन महीने में केवल दो घंटे के लिए मुख्यमंत्री के प्रोटोकॉल के साथ ग्वालियर आना क्या वास्तविक में ग्वालियर वालों की मदद है?

सोशल मीडिया पर सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (MP Jyotiraditya Scindia) को लापता बताने के बाद मध्यप्रदेश की राजनीति में उफान आ गया है।ग्वालियर दक्षिण विधानसभा से कांग्रेस के युवा विधायक प्रवीण पाठक (Congress MLA Praveen Pathak) की ट्विटर और फेसबुक पर सिंधिया (MP Jyotiraditya Scindia) को लापता बताने वाली वायरल पोस्ट के बाद भाजपा भी एक्शन मोड में आ गई।  कांग्रेस विधायक (Congress MLA Praveen Pathak) के पोस्ट के बाद जब भोपाल में पत्रकारों ने चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास कैलाश सारंग (Vishvas Kailash Sarang) से इस बारे में सवाल किया तो उन्होंने जवाब दिया कि कोरोना काल में ज्योतिरादित्य सिंधिया जी (MP Jyotiraditya Scindia) ने जो जनता की सेवा की है वो अनुकरणीय है।  उन्होंने ऑक्सीजन दवाइयों की आपूर्ति  करना में प्रदेश की मदद की।  लोगों को जागरूक करने  के लिए लगातार उनसे संपर्क में रहे उन्हें जिस सुविधा की जरुरत थी वो उन्हें दिलवाई हैं मुझे लगता है कि केवल राजनीतिक प्रतिस्पर्धा के चलते इस तरह की अनर्गल बातें करना शोभा नहीं देता।

 ये भी पढ़ें – ज्योतिरादित्य सिंधिया हुए लापता! बोले कांग्रेस विधायक – कहां तुम चले गए

चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास कैलाश सारंग (Vishvas Kailash Sarang) के बयान  के बाद कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक (Congress MLA Praveen Pathak) ने आश्चर्य जताते हुए कहा कि शिवराज सरकार के एक जिम्मेदार मंत्री को ये बयान देना पड़ रहा है कि कोरोना काल में सिंधिया जी (MP Jyotiraditya Scindia)  ने सक्रिय रहकर ग्वालियर की मदद की।  विधायक प्रवीण पाठक (Congress MLA Praveen Pathak) ने कहा कि मैं बहुत जिम्मेदारी से ये पूछना च्चता हूँ कि तीन महीनों में केवल दो घंटे के लिए ग्वालियर आना और वो भी मुख्यमंत्री के प्रोटोकॉल के साथ क्या ग्वालियर के लोगों की वास्तविक मदद है? जिन हजारों लोगों ने सरकार के कुप्रबंधन के कारण कोरोना में अपनी जान गंवाई उनमें से चंद कुछ लोगों से बात कर लेना क्या ग्वालियर के लोगों की वास्तविक मदद है? जो खुद को जनसेवक कहते है और ग्वालियर के साथ पूरे मध्यप्रदेश की सेवा करना चाहते हैं उन्हें ऐसे संकट के दिल्ली या विदेश की जगह क्या ग्वालियर में नहीं होना चाहिए ? इन सवालों के जवाब ग्वालियर की जनता जानना चाहती है।

 ये भी पढ़ें – MP में एक्टिव केस 30 हजार, अनलॉक से पहले सामने आया सीएम का बड़ा बयान