Shahdol news : सिगरेट के पैसे मांगने पर दुकानदार की पीट-पीटकर की हत्या, 3 गिरफ्तार

मामले में एक अन्य आरोपी फरार है जिसकी पुलिस तलाश में जुटी है।

शहडोल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में सिगरेट को लेकर हत्या की घटना सामने आई है जहां 4 लोगों ने मिलकर एक दुकानदार की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि गांव में एक किराने की टपरी में 4 लोग सिगरेट लेने आए। जब दुकानदार ने उनसे सिगरेट के पैसे मांगे तो उन्होंने विवाद शुरु कर दिया जिसके बाद उसके साथ मारपीट की। विवाद में बदमाशों ने दुकानदार की पीट-पीटकर हत्या कर दी।

ये भी पढ़ें- जेल में हुई दोस्ती बनाई गैंग और करने लगे वारदात, पुलिस के हत्थे चढ़ी गैंग से हथियार और वाहन बरामद

जानकारी के अनुसार मामला जिले के देवलौंद थाना क्षेत्र का है जहां एमपीईबी कॉलोनी निवासी पप्पू सेनी की चौराहे में एक छोटी किराने की टपरी है जहां शुक्रवार रात विराट सिंह, संदीप सिंह, मोनू खान और पंकज वैश्य चारों युवक उसकी दुकान में सिगरेट लेने आए। जब दुकानदार पप्पू ने उनसे सिगरेट के पैसे मांगे तो चारों उससे विवाद पर उतर आए और पैसे देने से इंकार कर दिया। जिसके बाद उनके बीच जमकर विवाद हो गया। युवकों ने दुकानदार के साथ बेरहमी से मार-पीट की जिसके बाद दुकानदार पप्पू ने मदद की गुहार लगाई। मामले की खबर लगते ही दुकानदार के परिजन वहां पहुंचे जिसके बाद गंभीर घायल अवस्था में उसे अस्पताल लेकर गए जहां पप्पू ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

इधर घटना के बाद मृतक पप्पू के बेटों ने मामले की शिकायत करने पुलिस थाने पुहंचे लेकिन वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने मामला दर्ज करने मना कर दिया। काफी जद्दोजहद के बाद देवलौंद थाना पुलिस ने चारों के खिलाफ मामला दर्ज कर 3 को गिरफ्तार कर लिया। वहीं एक आरोपी मोनू खान फरार हो गया जिसकी पुलिस तलाशी में जुटी है। फरार आरोपी पर 10 हज़ार का इनाम भी घोषित गया है।