Sidhi News: सीधी में 4 साल के बच्चे को गांव से उठा ले गया था तेंदुआ, पोंड़ी में किया गया रेस्क्यू

Sidhi News : मध्य प्रदेश के सीधी में 4 साल के बच्चे पर तेंदुए ने घायल कर दिया था, जिससे बच्चे की मौत हो गई थी। मामले में संजय टाइगर रिजर्व क्षेत्र पोंडी में आदमखोर तेंदुए को पकड़ लिया है। दरअसल, बच्चे की मौत के बाद ग्रामीणों ने धरना-प्रदर्शन किया था। धौहनी विधायक कुंवर सिंह टेकाम एवं जनपद अध्यक्ष श्यामवती सिंह ने तेंदुए को रेस्क्यू किया।

गांव में छाया मातम

मामले में वन विभाग के डीएफओ क्षितिज कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि, ग्रामीणों की मदद से वन विभाग की टीम कार्रवाई करते हुए आदमखोर तेंदुए को पकड़ लिया है। दरअसल, सीधी जिले से दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक जंगली तेंदुए ने 4 वर्षीय बच्चे पर हमला कर दिया और उसे घसीटते हुए जंगल की तरफ ले गया। जिसके बाद बच्चे की मौत हो गई। इस घटना से पूरी गांव में सनसनी फैल गई है। साथ ही, गांव में मातम छा गया।

जंगली तेंदुआ गांव में घुस कर ले गया था

शाम के समय 4 साल का बच्चा अपने खलियान में खेल रहा था और उसके पिता धान ढोने व बिजाई का काम कर रहे थे। तभी अचानक जंगली तेंदुआ गांव में घुस आया और उस बच्चे पर हमला कर उसे घसीटते हुए जंगल ले गया। इस दौरान बच्चा पूरी तरह से लहुलुहान हो गया।

परिवारवालों का रो-रोकर बुरा हाल

घटना की जानकारी लगते ही गांव के करीब 50 लोग जंगल में गए बच्चे को तलाशने लेकिन जब तक परिजनों को उसका पता चला उसकी मौत हो चुकी थी। जिसके बाद बच्चे के परिवारवालों का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा है। पूरे गांव में मातम छा गया है। वहीं, ग्रामीण प्रवीण शुक्ला ने बताया कि उसे 4 वर्षीय बालक का नाम संतोष सिंह पिता विष्णु सिंह निवासी पौड़ी चनवरीया टोला का रहने वाला है। जिसको तेंदुए ने अपना शिकार बना लिया और उसकी मौत हो गई।