Sidhi News: सीधी में 4 साल के बच्चे को गांव से उठा ले गया था तेंदुआ, पोंड़ी में किया गया रेस्क्यू

Sidhi News : मध्य प्रदेश के सीधी में 4 साल के बच्चे पर तेंदुए ने घायल कर दिया था, जिससे बच्चे की मौत हो गई थी। मामले में संजय टाइगर रिजर्व क्षेत्र पोंडी में आदमखोर तेंदुए को पकड़ लिया है। दरअसल, बच्चे की मौत के बाद ग्रामीणों ने धरना-प्रदर्शन किया था। धौहनी विधायक कुंवर सिंह टेकाम एवं जनपद अध्यक्ष श्यामवती सिंह ने तेंदुए को रेस्क्यू किया।

गांव में छाया मातम

मामले में वन विभाग के डीएफओ क्षितिज कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि, ग्रामीणों की मदद से वन विभाग की टीम कार्रवाई करते हुए आदमखोर तेंदुए को पकड़ लिया है। दरअसल, सीधी जिले से दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक जंगली तेंदुए ने 4 वर्षीय बच्चे पर हमला कर दिया और उसे घसीटते हुए जंगल की तरफ ले गया। जिसके बाद बच्चे की मौत हो गई। इस घटना से पूरी गांव में सनसनी फैल गई है। साथ ही, गांव में मातम छा गया।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।