Sidhi Accident News: सीधी जिले में एक बार फिर दिखा तेज रफ्तार का कहर, चालक की मौके पर मौत

Road Accident In Dewas

Sidhi Accident News : मध्यप्रदेश के सीधी में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। जहां एक बल्कर ऑटो को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर पलट गया। जिससे मौके पर ही चालक की मौत हो गई। घटना के बाद इलाके में अफरा- तफरी मच गई। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आइए जानते हैं…

गोरियरा घाटी का मामला

दरअसल, मामला गोरियरा घाटी में ऑटो को बचाने के चक्कर में बल्कर पलट गया। जिससे मौके पर ही चालक की मौत हो गई। बता दें बल्कर टिकरी से सीधी की तरफ आ रहा था तभी ये हादसा हो गया। स्थानीय लोगों ने उसे सीधी जिला चिकित्सालय ले गए लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।