एमपी में फिर हुआ बस हादसा, 30 से अधिक यात्री जख्मी, आधा दर्जन गंभीर

987
bus-fall-in-valley-in-sidhi-

सीधी। मध्य प्रदेश के सीधी जिले में एक सड़क हादसे में तीन दर्जन से अधिक यात्री गंभीर रूप से जख्मी हो गए। बताया जा रहा है पक्षीराज ट्रेवल्स की यात्री बस बनारस से शहडोल जा रही थी। बस अचानक अनियंत्रित होकर जोगदहा सोन नदी पुल के नीचे गिर गई। बस में 60 से अधिक यात्री सवार थे। 

जानकारी के मुताबिक, बस हादसे में जख्मी यात्रियों को सिहाबल और सीधी के अस्पताल में भर्ती कराया गया। इनमें से आधा दर्जन यात्रियों की हालत नाजुक बताई जा रही है। बताा जा रहा है बस सोन नदी के पास खड़ी थी। इस दौरान ड्राइवर और कंडक्टर बस के बाहर ही खड़े थे। लेकिन अचानक बस चल पड़ी और हाईवा वाहन से टक्कर के बाद नदी में जा गिरी। गनीमत यह रही कि हादसे में किसी यात्री की जान नहीं गई। 

गौरतलब है कि इसी पुल पर पिछले साल बारात लेकर जा रहा ट्रक नीचे गिर गया था, जिसमें से 2 दर्जन बारातियों की मौके पर मौत हो गई थी. इस पुल पर आए दिन हादसे होते रहते हैं, जिसकी बड़ी वजह पुल का सकरी (पतला) होना है. अगर एक वाहन पुल को पार करता है तो दूसरी ओर से आ रहा वाहन पुल को पार नहीं कर सकता. क्योंकि पुल बहुत ही सकरी है. वहीं जिले के जिम्मेदार सांसद और विधायक मंत्री व प्रसानिक अमला इस ओर कोई ठोस कदम नहीं उठा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here