Sidhi News : खेत पर संदिग्ध अवस्था में मिले प्रेमी युगल के शव , जांच में जुटी पुलिस

दोनों के शवों के पास में कोल्ड ड्रिंक की एक बोतल भी मिली है जिससे आशंका जताई जा रही है कि उन्होंने कोल्ड ड्रिंक में मिलाकर जहरीला पदार्थ पीकर आत्महत्या की है।  

jabalpur

सीधी, राघवेन्द्र सिंह गहरवार। मध्य प्रदेश के सीधी (Sidhi) से जहां प्रेमी युगल (Lover Couple) ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली दोनों के शव (Body) खेत में पड़े मिले हैं। पूरा मामला मझौली थाना इलाके के अमेढ़ीया वार्ड क्रमांक 2 का है। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है।

जानकारी के मुताबिक 17 वर्षीय नाबालिग प्रेमी और उससे 2 साल छोटी प्रेमिका कल शाम से लापता थे। परिजन उनकी तलाश में देर रात तक भटकते रहे। काफी तलाश के बाद जब दोनों नहीं मिले तो पुलिस को सूचना दी गई और आज सुबह दोनों का शव अमेढ़ीया वार्ड नंबर 2 गांव में खेत की मेड पर पड़ा हुआ मिला।  दोनों के शवों के पास में कोल्ड ड्रिंक की एक बोतल भी मिली है जिससे आशंका जताई जा रही है कि उन्होंने कोल्ड ड्रिंक में मिलाकर जहरीला पदार्थ पीकर आत्महत्या (Suicide)की है।

ये भी पढ़ें – क्षिप्रा नदी में हुए धमाके का क्या देवास से बहकर जा रहे पानी से है कोई कनेक्शन?

प्रेमी युगल (Lover Couple) के शव मिलने के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया आनन-फानन में मझौली थाना पुलिस को इसकी सूचना की गई जहां मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रथम दृष्टया आत्महत्या (Suicide) का मामला दर्ज कर मामले की तफ्तीश में जुट गई है फिलहाल ये कहना मुश्किल है कि दोनों नाबालिगों ने आत्महत्या (Suicide)की है या उनकी हत्या हुई है।