डीजल-पेट्रोल के दामों में दौड़ लगी, कौन किसे हराएगा- पंकज सिंह

सीधी, डेस्क रिपोर्ट। कांग्रेस आईटी एवं सोशल मीडिया सेल जिला अध्यक्ष पंकज सिंह ने कहा है कि डीजल पेट्रोल के दामों की रफ्तार इस कदर बड़ रही है कि वो शतक के करीब पहुंच गए हैं। वर्तमान शिवराज सरकार गरीब मजदूर, किसानों, व्यापारी, आम जनता की जेब पर महगांई रूपी डाका डाल रही है।

उन्होने कहा कि हम बात करें डीजल पेट्रोल की तो यूपीए सरकार 2014 के समय कच्चा तेल 107 रू. डालर प्रति बैरल था और डीजल का दाम 55 रू. एवं पेट्रोल का दाम 71 रू. हुआ करता था। लेकिन आज कच्चे तेल का दाम 42 रू. डालर प्रति बैरल है और डीजल की बात करे तो डीजल पेट्रोल में दौड़ लगी है कि कौन किसको हराएगा। डीजल के दाम जहा 84.60 रू. लगभग एवं पेट्रोल 94.39 रू. लगभग है वर्तमान में डीजल पेट्रोल के दाम बेलगाम हो गए हैं। आम आदमी ऐसी मंहगाई में अपना जीवन यापन कैसे करेगा इसके बारे शिवराज सरकार क्यों नहीं सोचती है।

उन्होंने सवाल किया कि क्या महगाई रूपी दंश एक उपहार है शिवराज सरकार का। कब तक आम जनता को हमारे मामा झूठ पर झूठ बोल कर ठगते रहेंगे। कांग्रेस आईटी सेल प्रमुख पंकज सिंह ने शिवराज सरकार से मांग की है कि पेट्रोल डीजल पर लगने वाले टैक्स को कम करते हुए आम जनता को राहत प्रदान करें।