सीधी में फिर गैंगरेप, 9वीं की छात्रा से नाबालिग लड़कों ने किया दुष्कर्म, वीडियो भी बनाया

सीधी| मध्य प्रदेश के सीधी में एक बार फिर गैंगरेप का मामला सामने आया है| जमोड़ी थाना क्षेत्र में चार नाबालिग लड़कों ने कक्षा 9वीं में पढऩे वाली एक नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और मोबाइल से वीडियो भी बना लिया।  पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी| 

पिछले दिनों स्कूल से लौट रही एक शिक्षिका से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया था| अब एक और गैंगरेप के मामले से महिला सुरक्षा के दावों की पोल खुलती नजर आ रही है| घटना पुरानी है, पीड़िता इतना डर गई थी कि उसने अपनी आपबीती किसी से नहीं बताई। रविवार को अपने साथ हुई घटना की जानकारी मां को दी। इसके बाद उसे लेकर मां थाने पहुंची और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि वह शहर के एक स्कूल में कक्षा 9वीं की छात्रा है। करीब एक पखवाड़े पूर्व वह अपनी छोटी बहन और एक सहेली के साथ बाजार घूमने आई थी। वहां सहेली की मां का फोन आने पर सहेली और मेरी छोटी बहन घर लौट गई। बाजार का काम पूरा होने के बाद वह भी एक ऑटो में बैठकर लौट गई। शाम करीब 4 बजे ऑटो से उतरकर वह घर जा रही थी तभी रास्ते में पडऩे वाले आम के पेड़ के नीचे दो लड़के बैठे थे। जिन्हें वह नहीं पहचानती थी। एक लड़के ने उसे जबरन पकड़ कर उसे झाड़ी की तरफ ले गया। तब तक दूसरा लड़का भी वहां पहुंच गया। इसके बाद दोनों ने बारी-बारी से जबरन दरिंदगी की। इस दौरान दो लड़के और आ गए। उन्होंने भी उसके साथ बलात्कार किया। इस दौरान लड़कों ने उसका मोबाइल से वीडियो भी बना लिया। दरिंदगी के बाद चारों भाग गए।

शिकायत के बाद पुलिस ने पीडि़ता का मेडिकल परीक्षण कराया और चारों आरोपियों के विरुद्ध भादवि की धारा 376 डीए तथा लैंगिक अपराधों से बालकों का संरक्षण अधिनियम 2012 की धारा 5,6 के तहत अपराध दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की। रात में ही पुलिस ने चारों को गिरफ्तार कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here