I-am-heartbroken-and-disappointed-with-the-death-of-Sunderlal-ji--Ajay-Singh

सीधी| विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सांसद सुंदरलाल तिवारी के आकस्मिक निधन को व्यक्तिगत क्षति बताते हुए कहा है उनके निधन से मैं हतप्रभ और निराश हूँ ! उनका निधन पार्टी के लिए किसी वज्रपात से कम नहीं है ! अपने जीवनकाल में उन्होंने कभी समझौते की राजनीति नहीं की | वो हमेशा अपने सिद्धांतों और विचारों पर अडिग रहे !

अजय सिंह ने सुंदरलाल तिवारी को सर्वहारा वर्ग का नेता बताते हुए कहा कि उन्होंने लोगों के दिलों में स्थान बनाया था ! उनका अचानक इस तरह हम सबके बीच से चले जाना अविश्वसनीय और अकल्पनीय है ! राजनैतिक एवं सामाजिक मसलों पर हम दोनों एक दूसरे से सलाह मशवरा करते थे और समय समय पर वो मुझे एक सच्चे साथी की तरह मार्गदर्शन भी करते थे !

श्री अजय सिंह ने कहा कि सुंदरलाल तिवारी जी के रूप में हमने एक ऐसा बड़ा और मजबूत आधार स्तम्भ खो दिया है जिसकी भरपाई मुमकिन नही है ! उन्होंने शोक संतप्त परिवार के प्रति गहरी संवेदना प्रकट करते हुये कहा कि दुख की इस घड़ी में हम सब उनके साथ हैं ! सुंदरलाल जी आज भले ही हमारे बीच नहीं हैं लेकिन जनता को दी गईं उनकी सेवायें, उनके विचार और सिद्धांत हमेशा जिंदा रहेंगे !