पत्रकारों के साथ अन्याय बर्दाश्त नहीं किया जाएगा: पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह

सीधी। जिला कांग्रेस आई.टी. एवं सोशल मीडिया सेल द्वारा आयोजित पत्रकार सम्मान समारोह पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल के मुख्य आतिथ्य  में बीते बुधवार को वैष्णवी गार्डन में संपन्न हुआ।

पत्रकार सम्मान समारोह के अपने उद्बोधन में अजय सिंह राहुल ने सभी को नये साल पर बधाई एवं शुभकामनायें देते हुए कहा की पुराने समय से लेकर आज के समय में काफ़ी अंतर है। आज़ादी के पहले और बाद में पत्रकार अपनी बात बेहिचक लिखते थे। उन्होंने वर्तमान समय के सभी दलों के नेताओं की तरफ इशारा करते हुए कहा कि हम लोगों की बिरादरी जो यहां बैठी है अपनी प्रशंसा सुनना चाहते हैं अगर कोई सही बात लिखता या दिखता है तो देखना और सुनना नहीं चाहते हैं।  अजय सिंह राहुल ने कहा चुनाव हुए तकरीबन 1 वर्ष बीत चुके हैं और उन्होंने अपना आत्म चिंतन में यह वक्त बिताया है। राहुल ने कहा कि अब वह वो पूरी तरीके से सक्रिय होकर सीधी जिले के लोगों की समस्याओं को सुनने और उन्हें न्याय दिलाने के लिए तत्पर मिलेंगे। उनकी इस बात को लेकर पूरे सभागार में कांग्रेसी समर्थकों ने तालियों के साथ इस बात का समर्थन किया।

सिहावल में पत्रकारों के ऊपर एचडी में द्वारा एफआईआर दर्ज कराए जाने की घटना का जिक्र करते हुए पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल ने कहा कि पत्रकारों के साथ किसी भी तरह का अन्याय कांग्रेसी सरकार में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस मामले की जैसे ही उन्हें जानकारी हुई वैसे ही उन्होंने ऊपर जहां जिससे कहना था वो कह दिया था और उस पर शाम होते-होते कार्यवाही भी हो गई।

सीधी में जिले के पत्रकारों प्रिंट एवं इलेक्ट्रानिक मीडिया का नये साल पर आयोजन कांग्रेश आईटी सेल के कार्यकर्ता कमलेन्द्र सिंह(डब्बू),आई टी सेल जिला अध्यक्ष पंकज सिंह,गौरव सिंह एवं विजय सिंह के द्वारा किया गया था जिसमें समारोह में आए पत्रकारों को साल,पेन एवं डायरी मुख्य अतिथि अजय सिंह राहुल के हाथो भेंट करवाकर समस्त पत्रकारों का सम्मान किया गया।

इस अवसर पर कार्यक्रम की अध्यक्षता रूद्रप्रताप सिंह बाबा,विशिष्ट अतिथ पूर्व मंत्री कमलेश्वर द्विवेदी,प्रदेश उपाध्यक्ष लालचंद गुप्ता,प्रदेश महामंत्री ज्ञान सिंह,राजेंद्र भदौरिया,विनोद मिश्रा,दानबहादुर सिंह,भानुपांडेय,आनंद सिंह शेर,हरिहर गोपाल मिश्रा,सुरेश सिंह,अशोक कोरी,नीलम सिंह,रंजना मिश्रा,कुमुदनी सिंह,रेखा  सिंह,प्रदीप सिंह दिपू,सरदार अजीत सिंह,रामायण तिवारी,संदीप उपाध्याय,राहुल सिंह संजय सिंह,के डी सिंह,दीपक मिश्रा सहित भारी संख्या में कांग्रेसजन उपस्थित रहे ।