कुएं में डूबने से डेढ़ साल की बच्ची की हुई मौत, परिजनों का रो-रो कर हुआ बुरा हाल

सीधी में एक मासूम बच्ची की कुएं में डुबने से मौत हो गई, घरवालों की थोड़ी सी चुक ने बच्ची की जान चली गई। पढ़ें विस्तार से...

सीधी, डेस्क रिपोर्ट | सीधी जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां कुएं में गिरने से एक बच्ची की मौत हो गई। सूचना मिलते मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है। मर्ग कायम कर तलाश में जुट गई है, तो आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला…

यह भी पढ़ें – हजारों कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर! होंगे नियमित, विभाग ने मांगी जानकारी, मिलेगा लाभ

दरअसल, यह मामला सीधी जिले के कुसमी थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत कोडार का है। जब शाम के लगभग चार बच्चे डेढ़ साल की मासूम बच्ची की मौत हो गई। इस घटना के बाद उसके परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो रहा है। आनन-फानन में उसे कुएं से बाहर निकाला गया लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी। मौत के बाद पूरे इलाके में मातम छाया हुआ है। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर मर्ग कायम कर लिया है और पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल में भेजवा दिया है। साथ ही, शिकायत दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें – Chhath Puja 2022: नहाय-खाय के साथ छठ पूजा शुरू, बन रहा है शुभ योग, जानें खरना और अर्ध्य का समय

बता दें कि बच्ची खेलते-खेलते बाहर चली गई। काफी देर तक उसकी आवाज नहीं आई, जिसके बाद पिता और माता समेत पूरे परिवार वाले उसको घर में चारों तरफ ढूंढने लगे लेकिन बच्ची का कुछ भी पता नहीं चला। आखिरकार जब कुंए में देखा तो बच्ची का शव पानी में तैरता हुआ नजर आया। जिसके बाद आनन-फानन में उसे कुएं से बाहर निकाला गया, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची के शव को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए अस्तपताल भेजवा दिया है।

यह भी पढ़ें – पूर्व आईएएस राधेश्याम जुलानिया के खिलाफ भ्रष्टाचार का प्रकरण दर्ज, लोकायुक्त संगठन ने जांच शुरु की

वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है। फिलहाल, शव के पोस्टमार्टम के बाद ही घटना की स्थिति साफ हो पाएगी। इधर, घरवालों का रो-रो कर बुरा हाल हो रहा है और पूरे गांव में सनसनी मची हुई है। पूरे गांव में मातम का माहौल उत्पन्न हो गया है।

यह भी पढ़ें – पूर्व आईएएस राधेश्याम जुलानिया के खिलाफ भ्रष्टाचार का प्रकरण दर्ज, लोकायुक्त संगठन ने जांच शुरु की