दर्दनाक हादसा : खाना बनाते समय फटा सिलेंडर, गर्भवती महिला समेत दो बच्चों की मौत

Pregnant-women-and-two-children-died-in-gas-cylinder-blast-in-sidhi

सीधी

मध्यप्रदेश के सीधी जिले में आज सुबह बड़ा ही दर्दनाक हादसा हो गया। यहां खाना बनाते समय एक घर में सिलेंडर फटने से महिला समेत दो बच्चों की मौत हो गई।  बताया जा रहा है कि महिला गर्भवती थी। अचानक हुए धमाके के बाद आस-पास के लोग घबरा गए और उस घर में पहुंचे जहां से धमाके की आवाज आ रही थी। लोगों ने आनन-फानन में घटना की सूचना पुलिस और एंबुलेंस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा है।फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। 

घटना चुरहट इलाके के गवई गांव की है।यहां आज सुबह एक खाना बनाते वक्त गैस सिलेंडर फटने से एक महिला और दो बच्चों की मौत हो गई। बताया जा रहा है महिला जब खाना बना रही थी, तब बच्चे उसके पास ही बैठ कर खाना खा रहे थे, तभी एकाएक धमाका हो गया।  धमाके की आवाज सुन जब लोग उसके घर पहुंचे तो घर में आग लगी हुई थी औऱ बच्चों के शव बिखरे हुए नीचे जमीन पर पड़े हुए थे और सिलेंडर फटा हुआ था। बताया जा रहा है कि महिला का पति सुबह काम पर खेत चला गया था और तभी ये हादसा हो गया। गांव वालों ने इसकी सूचना पुलिस और एंबुलेसं को देने के बाद पति को दी। हालांकि अभी तक पता नही चल पाया है कि सिलेंडर अचानक से कैसे फट गया। पुलिस ने अब मामले की जांच शुरू कर दी है और जल्द ही इसका खुलासा किया जाएगा।

नेता प्रतिपक्ष ने जताया शोक 

नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने चुरहट के मवई गांव में सिलेंडर फटने से दो मासूम बच्चियों की मौत बेहद दर्दनाक हादसा बताते हुए गहरा दुःख व्यक्त किया है।सिंह ने कहा कि यह हादसा बेहद दर्दनाक है। इससे बेहद दुखी हूं और समस्त परिवार के इस गहन दुख में सहभागी हूं। उन्होंने जिला प्रशासन से पीड़ित परिवार को तत्काल आर्थिक सहायता देने और घायलों को उच्च स्तर का इलाज उपलब्ध करवाने को कहा है।