सहायक परियोजना अधिकारी के आवास पर लोकायुक्त का छापा, मचा हड़कंप

भोपाल/सीधी।

मध्य प्रदेश में लोकायुक्त टीम की छापामार कार्रवाई लगातार जारी है। मंगलवार सुबह सीधी जिले में रीवा लोकयुक्त की टीम ने सहायक परियोजना अधिकारी के घर पर छापा मारा है। बताया जा रहा है टीम को आय से अधिक संपत्ति मिलने की जामकारी मिली थी। जिसके बाद टीम ने उनके सीधी स्थिक आवास पर छापामार कार्रवाई की है। 

दरअसल, सहायक परियोजना अधिकारी भूपेंद्र पांडे के घर पर रीवा लोकायुक्त की टीम ने छापामार कार्रवाई चल रही है। प्राथमिक जानकारी के मुताबिक टीम को अधिकारी के आवास से कई अहम दस्तावेज भी मिले हैं। फिलहाल कार्रवाई जारी है। बताया जा रहा है कार्रवाईपूरी होने तक बड़ा खुलासा हो सकता है। 

टीम ने मंगलवार सुबह सात बजे उनके करोंदिया स्थित आवास पर छापा मारा। अनुपातहीन संपत्ति को लेकर लोकायुक्त द्वारा गोपनीय जांच कराई गई थी। भूपेंद्र पांड पिछले पांल सालों से जिला पंचायत में सहायक परियोजना अधिकारी के पद पर पदस्थ हैं। इनकी पत्नी शिक्षक हैं। लोकायुक्त की 25 सदस्य टीम द्वारा यह कार्रवाई की जा रही है। जिसमें एक डीएसपी और तीन टीआई समेत अन्य अधिकारी, कर्मचारी मौजूद हैं। लोकायुक्तएसपी राजेंद्र वर्मा ने बताया कि अनुपातहीन संपत्ति को लेकर शिकायत मिली थी की जांच कराए जाने के बाद यह कार्रवाई की जा रही है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here