SDOP पर लगा पत्रकार प्रताड़ना का आरोप, पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने की जांच की मांग

सीधी, पंकज सिंह

मध्यप्रदेश विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल ने भाजपा सरकार में पुलिस प्रशासन के दुरुपयोग किए जाने की बढ़ती घटनाओं पर चिंता जाहिर की है। अजय सिंह ने कहा है कि भाजपा कि शिवराज सरकार के जमाने में चाहे वह विपक्षी दल के नेता कार्यकर्ताओं या सच्चाई की राह पर आगे बढ़ रहे पत्रकार हो सभी के खिलाफ पुलिस का दुरुपयोग किया जा रहा है।

पूर्व नेता प्रतिपक्ष ने एक बयान में सीधी जिले के चुरहट क्षेत्र में पुलिस द्वारा मध्य प्रदेश श्रमजीवी पत्रकार संघ के संभागीय अध्यक्ष अखिलेश पांडेय के ऊपर फर्जी तरीके से एक प्रकरण में नाम जोड़ने कि साजिश कर प्रताड़ित किए जाने का जो मामला सामने आया है उसकी कड़े शब्दों में भर्त्सना की है।

पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल ने अपने बयान में आगे कहा है कि इस घटना से सभी पत्रकार बंधु आक्रोशित हैं और यदि पुलिस इस प्रकार मुकदमों में फर्जी तरह नाम शामिल करने का काम करेगी तो निश्चित रूप से पत्रकारों में डर की भावना पनपेगी और मीडिया को स्वतंत्र और निष्पक्ष तरीके से काम करने में बाधा उत्पन्न होगी। मैं इस तरह फर्जी प्रकरण बनाने की साजिश की जांच की मांग करता हूं तथा मीडिया के बंधुओं को आश्वस्त करता हूं कि संघर्ष की हर घड़ी में कांग्रेस पार्टी उनके साथ है। उन्होंने विवादों में घिरे इस प्रकरण की निष्पक्ष जांच की मांग की है।