Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

सीधी में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर, पिकअप और ट्रक की टक्कर में दो की हुई मौत

Road Accident In Dewas

Sidhi News : मध्य प्रदेश के सीधी में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। दरअसल, यहां अमलाई के पास रीवा-शहडोल मार्ग रामपुर नैकिन थाना अंतर्गत पिकअप और ट्रक की आपस में भिडंत हो गई। जिसमें दो की मौके पर मौत हो गई, जिससे आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई। वहीं, सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला…

शव को निकाला गया बाहर

मामला रीवा-शहडोल मार्ग रामपुर नैकिन थाना अंतर्गत पिकअप व ट्रक की भिड़ंत हो गई। जिसकी सूचना पाते ही पिपराव और बाणसागर पुलिस ने दोनों के शव को बाहर निकाला और शव को अपने कब्जे में लेकर मर्ग कायम कर लिया है। पोस्टमार्टम के लिए दोनों लाशों को जिला अस्पताल में भेजवाया गया। फिलहाल, मरने वालों की पहचान नहीं हो पाई है।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।