कोरोना वारियर्स के साथ बदमाशों ने की गाली गलौज, जान से मारने की धमकी

236

सिंगरौली/राघवेन्द्र सिंह गहरवार

एक तरफ पूरा देश कोरोना जैसे महामारी से जूझ रहा है ऐसे में कोरोना को हराने के लिए कोरोना वारियर्स स्वास्थ्य विभाग, पुलिस विभाग, सफाई कर्मी लगातार 24 घंटे अपने दायित्वों का निर्वहन करते हुए अपना फर्ज निभा रहे है, वही दूसरी तरफ कुछ लोग इन पर हमला करने या गाली गलौज करने से भी बाज नही आ रहे हैं।

ताजा मामला सिंगरौली जिले के CHC अस्पताल खुटार से सामने आ रहा है जहाँ बीते दिन बाबुआराम पांडेय निवासी खजूरी ने अस्पताल में पहुँच कर एमएलसी को लेकर डॉक्टर से बहस करते हुए उन्हें अश्लील गालियां दी और धमकाया कि लॉक डाउन के बाद मैं तुम्हें यहाँ से फिंकवा दूँगा। इतना ही नहीं, वो जाते जाते जान से मारने की धमकी भी दे गया। आरोपी के साथ उसके 8-9 साथी भी थे जिसका पूरा वीडियो CCTV फुटेज में कैद हो गया है। डॉक्टर ने इसकी शिकायत बैढन थाना अंतर्गत खुटार चौकी में दर्ज कराई है जिसके बाद खुटार चौकी ने मामले की विवेचना करते हुए और CCTV फुटेज के आधार पर आरोपी बाबुआराम पांडेय पर धारा 294,186,506 के तहत मामला पंजीबद्ध किया गया है

बता दें कि CHC शासकीय अस्पताल में 25 से 30 गांव के लोग इलाज कराने आते हैं लेकिन सुरक्षा की दृष्टि से अस्पताल में स्वास्थ्य विभाग के आला अधिकारियों या जिला प्रशासन द्वारा एक भी गार्ड तैनात नही किया गया है। वही रात के समय चौकीदार या गार्ड न होने से नर्सों को अस्पताल में काफी भय बना रहता है क्योंकि आये दिन अस्पताल में अराजक तत्वों द्वारा अस्पताल के स्टाफ से बहस करने का मामला सामने आता रहता है। ऐसे में इस कठिन समय में एक तरफ जहां कोरोना वारियर्स का चारों तरफ लोग सम्मान कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ सिंगरौली जिले में डॉक्टरों को बदमाशो द्वारा गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here