प्रेमी ने कर दी प्रेमिका की हत्या, लिविंग रिलेशनसिप में रहते हैं प्रेमी-प्रेमिका

धरदार हथियार से कर दी की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

सिंगरौली,राघवेन्द्र सिंह गहरवार। विन्ध्यनगर थाना क्षेत्र के जयंत चौकी क्षेत्र अंतर्गत बैगा बस्ती में एक प्रेम कहानी का दुखद अंत देखने को मिला जहां लम्बे समय से लिविंग रिलेशनशिप में एक साथ रह रहे प्रेमी प्रेमिका के बीच मामूली कहा सुनी में बात इतनी आगे बढ़ गयी कि प्रेमी ने धरदार हथियार से अपनी प्रेमिका के ऊपर हमला कर दिया जिसमें उसकी मौत हो गयी।

यह भी पढ़े…Gwalior में खुलेआम दबंगई, पुलिस अधिकारी के साथ मारपीट, वीडियो वायरल

घटना बुधवार देर रात की बतायी जा रही है। सूचना पर पहुंची जयंत चौकी पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर आगे की कार्यवाही प्रारंभ कर दी है।मिली जानकारी के अनुसार वार्ड क्रमांक 13 जयंत बैगा बस्ती में सुरेश शाह और लक्ष्मी बैगा लम्बे समय से बिना शादी एक दूसरे के साथ रह रहे थे। बुधवार शाम उन दोनों के बीच खाना खाने को लेकर झगड़ा हुआ। झगड़ा इतना आगे बढ़ गया कि सुरेश शाह ने धारदार हथियार से लक्ष्मी बैगा के ऊपर हमला कर दिया और बेरहमी से उसकी हत्या कर दी।

प्रेमी ने कर दी प्रेमिका की हत्या, लिविंग रिलेशनसिप में रहते हैं प्रेमी-प्रेमिका

यह भी पढ़े…अब मामला अध्यक्ष, उपाध्यक्ष का भाजपा की नगर में एकतरफा जीत के बाद

मामले की सूचना जैसे ही आस-पास के लोगों को लगी घटनास्थल पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गयी। लोगों द्वारा मामले की जानकारी जयंत चौकी में दी गयी। सूचना पर पहुंची जयंत चौकी पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर मामला पंजीबद्ध कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दिया है। जयंत चौकी पुलिस ने  आरोपी पति को अपने कब्जे में लेकर पूछतछ कर रही है।