सीधी सिंगरौली मार्ग पर हुआ बस हादसा, 12 घायल, तीन गंभीर

कर्थुआ फोरलेन पर हुआ हादसा

सिंगरौली, राघवेन्द्र सिंह गहरवार। हनुमना से वैढ़न आ रही यात्रियों से भरी बस थाना क्षेत्र के कर्थुआ फोरलाइन रोड में पलट गई, इस हादसे में बस में सवार लगभग 12 यात्री घायल हो गए, बताया जा रहा है कि दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को उपचार हेतु जिला चिकित्सालय सह ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है जबकि 9 लोगों का उपचार देवसर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में किया जा रहा है बस में कुल 25 यात्री सवार थे।

यह भी पढ़े…मध्य प्रदेश के नए DGP सुधीर सक्‍सेना ने संभाला पदभार

हम आपको बता दें कि सैफ ट्रेवेल बस क्रमांक (एमपी 17-पी 0977) हनुमना से यात्रियों को लेकर सिंगरौली वैढ़न की ओर आ रही थी, तभी आगे चल रही प्रिंस बस को ओवरटेक करने के चक्कर में बस जियावन थाना क्षेत्र कर्थुआ फोरलाइन रोड में अनियंत्रित होकर पलट गई। बस में कुल 25 सवारियां थीं हादसे में करीब 12 से अधिक यात्रियों को चोटें आई हैं सीधी-सिंगरौली की सांसद रीती पाठक, सिंगरौली कलेक्टर राजीव रंजन मीना, पुलिस अधीक्षक विरेन्द्र कुमार सिंह, देवसर एसडीएम, देवसर तहसीलदार, जियावन थाना प्रभारी पहुंचे और घायलों को उपचार के लिए देवसर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है जहां उनका उपचार किया जा रहा है दुर्घटना में घायल तीन गंभीर सवारियों को जिला चिकित्सालय सह ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़े…राष्ट्रीय- अंतरराष्ट्रीय व्यापार में बढ़ेगी MP की हिस्सेदारी, शिवराज सरकार ने लिया ये फैसला

गौरतलब है कि सिंगरौली में दिन-प्रतिदिन गड्ढों में तब्दील सड़क आधी-अधूरी बदहाली सड़क के कारण हादसे होते जा रहें है। लम्बे समय से अपनी हालत पर आंसु बहा रहा सीधी सिंगरौली मार्ग अब आये दिन दुर्घटनाओं का कारण बनता जा रहा है। बीते 2 मार्च को देवसर में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ था जिसमें देवसर मुख्य मार्ग पर एक बस सड़क दुर्घटना का शिकार हो गयी थी जिसमें 35 से ज्यादा यात्री घायल हो गये थे।

सीधी सिंगरौली मार्ग पर हुआ बस हादसा, 12 घायल, तीन गंभीर

यह भी पढ़े…मध्य प्रदेश के चर्चित आईएएस अरविंद जोशी का निधन

इस संबंध में देवसर एसडीओपी श्रीमती प्रियंका पाण्डेय का कहना है कि उक्त हादसा सैफ बस द्वारा प्रिंस बस को ओवरटेक करने के कारण हुआ है। बस में कुल 25 यात्री सवार थे जिसमें से 12 लोग घायल हैं। तीन गंभीर घायलों को जिला चिकित्सालय सह ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है जबकि 9 यात्रियों का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र देवसर में किया जा रहा है।