कलेक्टर के निर्देश,बाहर निकलें तो करें सोशल डिस्टेंस का पालन,गाइ़डलाइन फॉलो करें

सिंगरौली/राघवेंद्र सिंह गहरवार

कलेक्टर राजीव रंजन मीणा ने जिले के व्यावसायिक प्रतिष्ठानों के मालिकों से कहा है कि वह अपने प्रतिष्ठान में सामाजिक दूरी के नियमों का शत प्रतिशत पालन सुनिश्चित करें। प्रतिष्ठानों मे आने वाले ग्राहकों के हाथों को सेनेटाईज कराने के बाद ही अपने प्रतिष्ठान मे प्रवेश कराये। उन्होने निर्देश दिये कि दुकानदार व ग्राहक मास्क लगाकार ही वस्तुओं का लेने देने करें।

कलेक्टर ने कहा है कि जिले में कोरोना वायरस से बचाव के लिये यह आवश्यक है कि शासन के दिशा निर्देशों का शत प्रतिशत पालन किया जाय। अभी कोरोना वायरस का संक्रमण कम नहीं हुआ है। जिले में व्यापारिक गतिविधियों के संचालन के लिये छूट दी गयी है जिसके तहत समय सीमा भी नियत है, उसी अनुसार व्यापारी अपने प्रतिष्ठानों-दुकानों का संचालन करें। कलेक्टर द्वारा निर्देश दिया गया है कि सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न करने वालों के विरूद्ध चलानी कार्यवाही की जायेगी।

कलेक्टर ने जिले के आम नागरिकों से अपील करते हुये कहा कि कोरोना महामारी अभी खत्म नही हुई है, सभी लोगो को शासन द्वारा जारी गाइड लाइन का शत प्रतिशत पालन करना जरूरी है। उन्होने कहा कि आवश्यक होने ही पर घर से बाहर मास्क लगाकर निकलें, अपने घर के बुजुर्ग एवं बच्चो की उचित देखभाल करें। करोना से डरने की जरूरत नहीं है कोराने को हराने के लिए सामाजिक दूरी के नियमों का पालन करें। साथ ही समय समय पर शासन द्वारा जारी की गई गाइड लाइन का भी पालन करें।