सीधी-सिंगरौली के जनपद पंचायत अध्यक्ष चुनाव के प्रथम चरण में कांग्रेस ने किया कब्जा

जनपद के नतीजों ने लिखी भाजपा सरकार के पतन की इबारत,विन्ध्य में दिखी कांग्रेस की ताकत - अजय सिंह

सिंगरौली,राघवेन्द्र सिंह गहरवार। जनपद पंचायत चुनाव में सीधी व सिंगरौली जिले में प्रथम चरण में कांग्रेस ने भाजपा (Congress & BJP) को करारी शिकस्त देते हुए जनपद पंचायत अध्यक्ष के चुनाव में कांग्रेस समर्थित पांच अध्यक्ष विजयी हुए हैं। जिसमे रामपुर नैकिन जनपद पंचायत से उर्मिला साकेत, कुसमी जनपद पंचायत से श्यामवती सिंह,सिहावल जनपद पंचायत से राजकुमारी श्रीमान सिंह,बैढ़न जनपद पंचायत से सविता सिंह,देवसर जनपद पंचायत से प्रणव पाठक अध्यक्ष निर्वाचित हुए हैं।

मध्यप्रदेश विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने बुधवार को सम्पन्न हुये जनपद के नतीजों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि जिस प्रकार से सीधी, सिंगरौली, रीवा और सतना के नतीजे आये हैं उससे न केवल विन्ध्य में कांग्रेस एक सशक्त ताकत के साथ सामने आई है बल्कि इन नतीजों ने भाजपा सरकार के पतन की इबारत लिख दी है।

अजय सिंह ने सीधी और सिंगरौली में कांग्रेस की ऐतिहासिक सफलता का जिक्र करते हुए कहा कि यहाँ की जनता ने भाजपा को जबाब दिया है उसकी गूंज अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव तक सुनाई देगी।अजय सिंह ने सतना में कांग्रेस की शानदार सफलता पर जिले के पार्टी कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए कहा कि इन परिणामों ने यह सिद्ध कर दिया है कि भाजपा अपना जमीनी आधार खो चुकी है।रीवा के हनुमना सहित अन्य जनपदों पर कांग्रेस की जीत पर पूर्व नेता प्रतिपक्ष ने खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि यह भविष्य का आगाज है

अजय सिंह ने जनपद अध्यक्षों एवं उपाध्यक्षों के चुनाव में विन्ध्य में कांग्रेस को मिली शानदार सफलता पर विंध्य की जनता एवं कांग्रेस कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों को बधाई देते हुए कहा कि हम सबको संगठित होकर अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनावों में कांग्रेस को प्रचंड जीत दिलाकर जनविरोधी भाजपा सरकार को सत्ता से बेदखल करना है।