एमपी में यहां मतदान के दौरान विवाद, कांग्रेस नेता ने BJP कार्यकर्ता को जड़ा थप्पड़

Congress-leader-slams-BJP-worker-in-Singrauli

सिंगरौली।

सीधी लोकसभा क्षेत्र से बूथ कैप्चरिंग और बीजेपी प्रत्याशी रीती पाठक को काट डालने की धमकी के बाद अब सिंगरौली में कांग्रेस नेता द्वारा बीजेपी कार्यकर्ता को थप्पड़ मारने का मामला सामने आया है। आरोप है कि कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने का दबाव बनाया जा रहा था। इस मामले में थाने में शिकायत की गई है।फिलहाल पुलिस मामले की जांच की जा रही है।

दरअसल, सिंगरौली सीधी लोकसभा क्षेत्र में आता है।यहां दोपहर में ही ईवीएम में गड़बड़ी और बूथ कैप्चरिंग का मामला सामने आया था। अभी ये मामला शांत भी नही हुआ कि अब देवसर विधानसभा के मतदान केंद्र 223 पड़री खुटा टोला पर कांग्रेस नेता प्रवेश सिंह ने बीजेपी कार्यकर्ता को मतदान केंद्र पर अधिकारियों के सामने थप्पड़ जड़ दिया।मामले के बाद मतदान केन्द्र पर विवाद की स्थिति पनप गई। अदिकारियों और पुलिसकर्मियों ने जैसे-तैसे मामला संभाला और सबको शांत किया। 

बीजेपी कार्यकर्ता द्वारा आरोप लगाया गया है कि कांग्रेस के प्रवेश सिंह द्वारा जबरदस्ती कांग्रेस में पक्ष में वोट डालने का दबाव बना रहे थे।विरोध करने पर थप्पड़ जड दिया।  इस मामले में थाने में लिखित में शिकायत भी की गई है। सूत्रों की मानें तो यहां कांग्रेस के पक्ष में सैकड़ों वोट डाले गए। यह भी आरोप है कि सैकड़ों से अधिक वोट प्रवेश सिंह ने स्वयं डाले हैं।

वही सीधी लोकसभा संसदीय क्षेत्र में बीजेपी उम्मीदवार रीती पाठक ने कांग्रेस पर बूथ कैप्चरिंग का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि कोस्टा मतदान केंद्र पर दबंगों ने बूथ कैप्चरिंग कर बदजुबानी की। इस दौरान रीति पाठक द्वारा बूथ कैप्चरिंग का विरोध करने पर सांसद के साथ अभद्रता करते हुए गली गलौज करते हुए काट डालने की धमकी दी गई। विवाद की स्तिथि को देखते हुए रीति पाठक को मौके से निकलना पड़ा। उन्होंने मतदान निरस्त करने की मांग की  इस विवाद का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वहीं, पूर्व नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस उम्मीदवार अजय सिंह ने अव्यवस्था पर सवाल खड़े किए हैं। 

एमपी में यहां मतदान के दौरान विवाद, कांग्रेस नेता ने BJP कार्यकर्ता को जड़ा थप्पड़