सिंगरौली में बड़ा हादसा, दीवार गिरने से 2 बच्चों की मौत, 2 की हालत गंभीर

विवार को समानता कंपनी की दीवार गिरने से एक दर्दनाक हादसा हो गया, जिसमें दो मासूम की जान चली गई दो मासूमों की जान चली गई।

सिंगरौली, राघवेंद्र सिंह गहरवार। मप्र (MP) के सिंगरौली (Singrauli) में लगातार बारिश के चलते नदी नाले सब उफान पर हैं। और इसके चलते कई घर भी जमींदोज हो गए हैं। रविवार को समानता कंपनी की दीवार गिरने से एक दर्दनाक हादसा हो गया, जिसमें दो मासूम की जान चली गई दो मासूमों की जान चली गई।

यह भी पढ़ें…41 साल बाद भारत पहुंचा ओलंपिक हॉकी के सेमी फाइनल में।

जानकारी के अनुसार हादसा जिले के जयंत चौकी क्षेत्र में ट्रेन द्वारा कोयला ट्रांसपोर्टिंग के लिए बने समानता कंपनी की दीवार कच्चे मकान पर गिर गई। जिसमें एक ही परिवार के 5 सदस्य दब गए। वहीं हादसे में 2 बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं मां-पिता और एक बच्चा गंभीर रूप से घायल है। जिन का इलाज नेहरु चिकित्सालय में चल रहा है। बता दें कि कंपनी के दीवार से मजदूर का घर सटकर बना हुआ था। वहीं भारी बारिश के कारण दीवार गिर गई और उसमे मजदूर परिवार दब गया। यह मजदूर परिवार भोला मुंडा का बताया जा रहा है जो झारखंड के रांची के निवासी है।

हादसे में 10 वर्षीय नीरज मुंडा और 3 वर्षीय सनिका मुंडा की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 3 वर्षीय रागनी मुंडा और 18 वर्षीय विनीता मुंडा और भोला मुंडा का इलाज नेहरू अस्पताल में चल रहा है। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और राहत बचाव कार्य शुरू किया। साथ ही घायलों को अस्पताल भी पहुंचाया। वहीं स्थानीय विधायक राम लल्लू वैसी भी घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे साथ ही पीड़ित परिवार को आरबीसी के तहत सहायता राशि देने की बात कही है।

सिंगरौली में बड़ा हादसा, दीवार गिरने से 2 बच्चों की मौत, 2 की हालत गंभीर

यह भी पढ़ें…Shivpuri News : सिंध नदी में 100 फ़ीट ऊंचे निर्माणाधीन पुल से छलांग लगाते युवा, बेखबर प्रशासन कर रहा हादसे का इंतजार !