MP Election 2023 : सिंगरौली में कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा में जमकर बरसे कमलेश्वर पटेल, कहा ‘दो माह की मेहमान बीजेपी सरकार’

MP Election 2023 : कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा के चौथ दिन सिंगरौली विधानसभा क्षेत्र में विधायक कमलेश्वर पटेल ने कहा कि कमीशन वाली भाजपा सरकार अब सिर्फ दो माह की मेहमान है। उन्होने कहा कि भाजपा सरकार ने मध्य प्रदेश में पिछले 18 वर्षों से जन विरोधी नीतियों को बढ़ावा दिया है। बढ़ते भ्रष्टाचार व अत्याचार और प्रदेश के नौजवानों को ठगने का काम किया है। इस दौरान पूर्व मंत्री ने वादा किया कि कांग्रेस सरकार बनने के बाद सभी के कल्याण की योजनाएं लागू होंगी।

बीजेपी पर जमकर प्रहार

‘मध्य प्रदेश में भाजपा के राज में पिछले 18 सालों से छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ हो रहा है। लेकिन अब प्रदेश की जनता यह खिलवाड़ नहीं सहेगी। अब 50% कमीशन वाली भाजपा सरकार बस दो माह की मेहमान है। मध्य प्रदेश में भाजपा सरकार ने युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया है और प्रतियोगी परीक्षाओं का पेपर लीक कर रही है। आने वाले चुनावों में जनता इन सारी बातों का जवाब देगी’ ये बात कांग्रेस विधायक एवं पूर्व मंत्री कमलेश्वर पटेल ने जन आक्रोश यात्रा के जनसभाओं को संबोधित करते हुए कही। उन्होने मोरबा के शिव मंदिर में भगवान के दर्शन पूजन अर्चन के बाद अपनी यात्रा की शुरुआत की। ये यात्रा मोरबा, जयंत, शासन, नवां नगर, बैढन चौराहा, शिव पहरी होती हुई खुटार होकर निगरी के लिए रवाना हो गई। बता दें कि कांग्रेस के रूट चार्ट क्रमांक 3 की जन आक्रोश यात्रा प्रभारी, CWC सदस्य विधायक कमलेश्वर पटेल ने सभी के साथ मिलकर प्रदेश सरकार के खिलाफ ‘जन आक्रोश यात्रा’ निकाली।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।