MP News : शासन को एक करोड़ रुपये से ज्यादा की राजस्व हानि पहुंचाने वाला उप पंजीयक निलंबित

Atul Saxena
Updated on -

MP News : भ्रष्टाचार और भ्रष्ट शासकीय सेवकों के खिलाफ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सभी विभाग प्रमुखों को सख्ती बरतने और एजेंसियों को सख्त एक्शन लेने के निर्देश दे रखे है। ऐसे ही एक अधिकारी को विभाग प्रमुख ने निलंबित कर दिया है और उन्हें दूसरे कार्यालय में अटैच कर दिया है ।

उप पंजीयक पर 1 करोड़ रुपये से ज्यादा के राजस्व नुकसान के आरोप 

कार्यालय महानिरीक्षक पंजीयन एवं अधीक्षक मुद्रांक भोपाल ने पिछले दिनों एक आदेश जारी कर सिंगरौली में पदस्थ अशोक परिहार को निलंबित कर दिया है, आदेश में कहा गया है कि अशोक परिहार पर शासन को 1 करोड़ 10 लाख 36 हजार 775 रुपये की राजस्व हानि पहुंचाने का आरोप है ।

सिंगरौली से हटाकर उप महानिरीक्षक कार्यालय जबलपुर अटैच किया 

शासन को राजस्व की हानि पहुंचाना मप्र सिविल सेवा (वर्गीकरण, नियंत्रण एवं अपील) के नियमों का उल्लंघन है इसलिए उप पंजीयक अशोक परिहार को तत्काल प्रभाव से निलंबित किया जाता है, आदेश में कहा गया है कि निलंबन अवधि में उप पंजीयक अशोक परिहार का मुख्यालय उप महानिरीक्षक पंजीयन जबलपुर रहेगा।

MP News : शासन को एक करोड़ रुपये से ज्यादा की राजस्व हानि पहुंचाने वाला उप पंजीयक निलंबित


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....

Other Latest News