एनसीएल जयन्त सुरक्षा इंचार्ज गणेश प्रसाद पर धारा 354 का मामला हुआ दर्ज

-NCL-Jayant-Security-Incharge-filed-case-of-Section-354--

 सिंगरौली //राघवेन्द्र सिंह|  विगत दिवस एनसीएल परियोजना में सुरक्षा इंचार्ज अधिकारी- गणेश प्रसाद अपने दल – बल के साथ एलसीएच बैरक को खाली कराने का अभियान चल रहा था जो कब्जा धारियों के विरुद्ध कार्यवाही की गयी । मिली जानकारी के अनुसार उसी तारतम्य में पुलिस प्रशासन के बगैर सहमति अनुमति के ही अतिक्रमण हटाया जा रहा है वही पर जयंत के पास बताते है कि मध्य प्रदेश शासन शासकीय भूमि में लगभग 25 से 30 वर्षो से निवासरत है | अतिक्रमण हटाने के नाम पर महिलाओं के साथ मारपीट छेड़छाड़ करने के मामले में आपराधिक मामला दर्ज किया गया ।

उक्त निवासरत लोगो के द्वारा प्रकरण दर्ज कराने बाद जल्द गिरफ्तारी की माँग की है वही काम. संजय नामदेव ने जयन्त पुलिस पर आरोप लगाते हुये कहा कि आरोपियो को जयन्त पुलिस बचाने में लगी हुई है अगर जल्द से जल्द गिरफ्तारी नही होगी तो  पुलिस के खिलाफ आंदोलन होगा । बताते हैं कि सुरक्षा अधिकारी इंचार्ज – गणेश प्रसाद इस तरह की घटनाओं के लिए हमेशा चर्चा में रहते है। इसके पूर्व में भी छेड़-छाड़ मारपीट व बदतमीजी करने की ये पहली घटना नहीं है इसके पूर्व में भी कई पीड़ितों के ऊपर इनके द्वारा उल्टा चौकी जयन्त में फर्जी झूठा मामला दर्ज करवाया गया है जयन्त में एक पार्षद भी इनके झूठे मामले से अछूते नही रहे वही उक्त घटनाक्रम को देखते हुये मानवाधिकार एसोसिएशन ने भी कड़ी निंदा करते हुये जल्द आरोपियो की गिरफ्तारी की मांग की है ।

फरियादिया का कहना है कि इनके लोगो के द्वारा मुकदमा वापस लेने का दबाव  बनाया जा रहा है अगर पुलिस ने जल्द से जल्द इनकी गिरफ्तारी नही की तो ये अपनी ऊची पहुँच का फायदा उठाकर बचते हुये हमारे तथा हमारे परिवार का नुकसान पहुँचा सकते है ।