भीषण एक्सीडेंट में बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत, एक गंभीर घायल

सिंगरौली। राघवेन्द्र सिंह गहरवार।

मोरवा थाना क्षेत्रान्तर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग-39 दुल्लापाथर मध्यप्रदेश एवं उत्तर प्रदेश की बार्डर पर टाटा 407 से भिड़ंत हो जाने से बाईक सवार दो युवकों में से एक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरे को गंभीरावस्था में एनसीएल के केन्द्रीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद टाटा 407 का चालक वाहन सहित मौके से फरार हो गया। जैसे ही घटना की सूचना मोरवा पुलिस को मिली मोरवा पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मृतक के शव का पंचनामा तैयार कर जिला चिकित्सालय में पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया। 

मिली जानकारी के अनुसार अनपरा से मोरवा आते समय एमपी एवं यूपी की सीमा पर दुल्लापाथर के समीप टाटा 407 क्रमांक एमपी 53 जीए 1625 की बाईक से जोरदार भिड़न्त हो गई। जिसमें मोटरसाईकिल क्रमांक यूपी 64 एस 2421 पर सवार मोहन बैगा पिता धुरई बैगा 22 वर्ष निवासी बिछड़ी की मौके पर ही मौत हो गई। तथा बृजेश बैगा पिता जयलाल बैगा 21 वर्ष निवासी करौटी थाना बैढ़न को गंभीर चोंटे आई जिसे उपचारार्थ एनसीएल के केन्द्रीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। 

टाटा 407 का चालक रमेश तिवारी घटना के बाद अपने वाहन को लेकर अनपरा थाना पहुंच गया लेकिन मोरवा पुलिस ने उसे अनपरा से गिरफ्तार कर सिंगरौली लेकर पहुंची। जहां आरोपी चालक के विरूद्ध मामला दर्ज कर लिया गया है। भारतीय कोयला खदान श्रमिक संघ के महामंत्री पी के सिंह उसी वक्त रास्ते से गुजर रहे थे जो घटना के बाद गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को केन्द्रीय चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है बताया गया है कि घायल बृजेश बैगा को नेहरू शताब्दी चिकित्सालय जयंत के लिए रेफर कर दिया गया है।