सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत, गड्ढों के कारण बढ़ रही हैं दुर्घटनाएं

Road Accident

सिंगरौली, राघवेन्द्र सिंह गहरवार। गुरूवार दोपहर बीजपुर रोड से बैढन आ रहे मोटरसाइकिल सवार की सड़क हादसे में जान चली गई। रमेश सोनी नाम का ये व्यक्ति गनियारी बैढन बीजपुर रोड टिकुरी टोला के पास एक मजदूर को बचाने के चक्कर में गिर पड़ा और इस हादसे में उसकी मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि एक मजदूर सड़क पार कर रहा था और सामने सड़क पर गढ्ढा था। मजदूर को बचाने के चक्कर में मोटर साइकिल सवार तेज ब्रेक लगने के बाद गिर पड़ा। उसके सिर में गंभीरे चोटे आयी, उसे आनन-फानन में स्थानीय रहवासियों द्वारा जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर में उपचार हेतु भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं सड़क पार करने वाला मजदूर पिपरा कुरण्ड का रहने वाला है, जिसकी मोटर साइकिल से टकराने के कारण र में चोट एवं पैर में चोटे आई हैं। उसका जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर में उपचार जारी है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।