जनपद पंचायत बैढ़न के ढेंकी में सबसे कम उम्र की युवा प्रत्याशी बनी सरपंच, बड़े-बड़े महिला प्रत्याशियों को किया ढ़ेर

जिसमे शिखा सौरभ सिंह गहरवार ने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी सुन्द्रीका गिरिजा प्रसाद पाण्डेय मात देते हुए विजय श्री हासिल की है।

सिंगरौली,राघवेन्द्र सिंह गहरवार। सिंगरौली (singrauli) जिले के जनपद पंचायत बैढ़न के ढेंकी पंचायत में सामान्य महिला सरपंच पद होने के कारण एक दर्जन महिला प्रत्याशियों ने सरपंच का चुनाव जीतने के लिए मैदान में उतरी थी।उन्ही में से एक सबसे कम उम्र की युवा प्रत्याशी शिखा सौरभ सिंह गहरवार भी पहली बार महिला शीट होने के कारण चुनाव में खड़ी थी।जिसमे शिखा सौरभ सिंह गहरवार ने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी सुन्द्रीका गिरिजा प्रसाद पाण्डेय मात देते हुए विजय श्री हासिल की है।

जनपद पंचायत बैढ़न के ढेंकी में सबसे कम उम्र की युवा प्रत्याशी बनी सरपंच, बड़े-बड़े महिला प्रत्याशियों को किया ढ़ेर

यह भी पढ़े…HPCL Recruitment: यहाँ इंजीनियर, CA और अन्य कई पदों पर निकली है बंपर भर्ती, जाने आयु-पात्रता

आपको बता दे कि इससे पूर्व अमर सिंह प्रिंस व सौरभ सिंह की दादी व शिवकुमार सिंह गहरवार की माता स्व. कैलाश देवी सरपंच के चुनाव में विजयी हुई थी।वही आरक्षित शीट होने पर अमर सिंह प्रिंस के द्वारा अपने समर्थित प्रत्याशी तत्कालीन सरपंच हीरालाल विश्वकर्मा को चुनाव में खड़ा किया गया था जिसमे उन्हें जीत मिली थी वही आज एक बार पुनः सामान्य शीट होने पर शिखा सौरभ सिंह गहरवार ने सबसे कम उम्र में जीत हासिल कर जनपद पंचायत बैढ़न में एक रिकॉर्ड बना दिया है।