सिंगरौली : 4 हजार की रिश्वत लेते हुए लोकायुक्त ने लेखपाल को रंगे हाथ किया गिरफ्तार

शिकायत के बाद लोकायुक्त टीम ने ट्रैप किया

ujjain lokayukta

सिंगरौली,राघवेन्द्र सिंह गहरवार। मध्यप्रदेश के सिंगरौली (singrauli) में लोकायुक्त ने बड़ी कार्रवाई करते हुए लेखपाल को गिरफ्तार कर लिया है बताया जा रहा है कि यह कार्रवाई जिले की बैढ़न जनपद पंचायत में पदस्थ लेखपाल निधि शुक्ला को 4 हजार की रिश्वत लेते लोकायुक्त रीवा ने पकड़ा है।

यह भी पढ़े…महाशिवरात्रि पर कुट्टू की पूड़ी बनाने की जगह बनाए टेस्टी भजिए, नहीं होगा भूख का अहसास

हम आपको बता दें कि पीसीसी रोड निर्माण के लिये स्वीकृत राशि 2 लाख रुपये को पंचायत के खाते में डालने के एवज में ये रिश्वत ली जा रही थी और वही जानकारी के अनुसार ग्राम करामी के शिकायतकर्ता नंदकुमार पाल ने लोकायुक्त को शिकायत की थी उन्होंने बताया कि लेखपाल निधि ने ग्राम पंचायत में पीसीसी रोड निर्माण के लिये स्वीकृत राशि 2 लाख रुपये को पंचायत के खाते में डालने के एवज में उनसे पांच प्रतिशत कमीशन के रूप में पांच हजार रुपये मांग रही थी और वह एक हजार रुपये दे चुका था। काम नहीं करते हुए लेखपाल 4 हजार रुपये देने का दबाव बना रही थी।

यह भी पढ़े…DTIDC Vacancy 2022 : दिल्ली ट्रांसपोर्ट इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट कॉर्पोरेशन लिमिटेड में निकली भर्ती

सिंगरौली : 4 हजार की रिश्वत लेते हुए लोकायुक्त ने लेखपाल को रंगे हाथ किया गिरफ्तार

रीवा लोकायुक्त ने जांच में शिकायत सही पायी और लेखपाल को गिरफ्तार करने ट्रैप बिछाया गया और लोकायुक्त एसपी गोपाल सिंह धाकड़ ने बताया कि कार्यवाही करने के लिये एक टीम बनायी थी जो 12 सदस्य शामिल थे और वही शिकायत कर्ता को 4 हजार रुपये के साथ आरोपी लेखपाल निधि शुक्ला के पास भेजा गया था और वही जैसे ही उसने ये रुपये निधि शुक्ला को दिए टीम ने उन्हें रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया।