Singrauli news: सिंगरौली में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे, एक और मौत

सिंगरौली में एक और सड़क हादसा। 2 दिन के अंदर दो हादसों में गई तीन जिंदगियां। आज बाइक सवार ने मौके पर ही दम तोड़ा।

सिंगरौली, राघवेन्द्र सिंह गहरवार। सिंगरौली जिले में सड़क हादसे लगातार हो रहे हैं और मौत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा। आए दिन सड़क हादसों में लोगों की मौत की खबर अब सिंगरौली के समाचार पत्रों में आम हो गई है।

यहां भी देखें-News : वाहनों से डीजल व बैटरी चोरी करने वाला गिरोह पकड़ाया, 2 नाबालिग सहित 11 गिरफ्तार

ताजा मामले में मोरवा जयंत मार्ग पर ट्रेलर मोटरसाइकिल भिड़ंत में एक व्यक्ति ने फिर अपनी जान गवाई। घटनाक्रम कल शाम का है। जब मोरवा जयन्त मार्ग पर धान की आपसी भिड़ंत में एक युवक ने फिर अपनी जान गवाई।

यहां भी देखें-Singrauli: विवादों में रहने वाले खुटार चौकी प्रभारी के क्षेत्र में खुलेआम हो रहा अवैध रेत परिवहन, अधिकारी मौन

सिंगरौली जिले में जयंत मोरवा मुख्य मार्ग पर जयंत खदान के पास ट्रेलर और बाइक के बीच जोरदार टक्कर हुई। दुर्घटना इतनी भीषण थी कि बाइक चालक की मौके पर ही मौत हो गई।

यहां भी देखें- Singrauli: पूर्व मंत्री ने कलेक्टर के खिलाफ अमर्यादित भाषा इस्तेमाल करना पड़ा महंगा, मामला दर्ज

गुस्साए लोगों एवं परिजनों ने चक्का जाम कर दिया। दुर्घटना की जानकारी मिलते हैं मोरवा पुलिस मौके पर पहुंची। मौके पर पहुंची पुलिस ने पहले घटना का मुआयना किया और बाद में पुलिस घटना की जांच में जुट गई है। कल शाम से अब तक इसी मार्ग पर यह दूसरी सड़क दुर्घटना है जिसमें व्यक्ति की मौत हुई।

कल शाम को भी एक सड़क दुर्घटना में एक NCL कर्मी के मारे जाने की खबर है। आज हुई दुर्घटना में 25 वर्षीय व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है। मोरवा थाना प्रभारी मनीष त्रिपाठी सहित उसके कई अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं एवं मामले की जांच में जुट गए हैं। इस मार्ग पर लगातार हो रही सड़क दुर्घटनाओं को लेकर आसपास के लोग चिंतित हैं वहीं पुलिस और प्रशासन के लिए भी यह मुश्किल बन गया है। फिलहाल पुलिस दोनों घटनाओं की जांच में लगी हुई है।