Singrauli News : सोन नदी में नहाते समय युवक तेज बहाव में बहा, SDRF टीम कर रही तलाश

24 घंटे बीत जाने के बाद भी गोताखोरों को कोई कामयाबी नहीं मिली है। बताया जा रहा है कि जिस जगह पर किशोर डूबा है। उस जगह पर सोन नदी और गोपद नदी का संगम है। जिसके कारण पानी का बहाव तेज हो जाता है। और गहराई भी काफी ज्यादा है।

singrauli news

Singrauli News : दोस्तों एवं भाई के साथ नदी में नहाने गया किशोर तेज बहाव में बह गया। हालांकि 24 घंटा बीत जाने के बाद भी नदी में डूबे किशोर की पतासाजी अब तक नहीं की जा सकी है। फिलहाल एसडीआरएफ टीम मौके पर पहुंची है और दूसरे दिन भी रेस्क्यू कर रही है। बावजूद अब तक युवक के शव को बरामद नहीं किया जा सका है। फ़िलहाल दूसरे दिन शुक्रवार को भी एसडीआरएफ के गोताखोरों एवं पुलिस की टीम नदी में लगातार तलाश कर रही है।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि चितरंगी थाना क्षेत्र के मुड़पेली लालमाटी गांव के चार किशोर गुरुवार की दोपहर 12 बजे सोन नदी में नहाने के लिए गए थे। चारों किशोर जब नदी में नहा रहे थे। तभी दो किशोर नहाते-नहाते गहरे पानी और तेज बहाव में चले गए। दोनों किशोर जब डूबने लगे, तभी पास में नहा रहे दो किशोर उनको बचाने के लिए गए और एक किशोर को बचा लिया। जबकि 15 वर्षीय किशोर प्रधान विश्वकर्मा निवासी मुडपेली लालमाटी गहरे पानी में चला गया। जिसे बचा नहीं पाये। तीनों किशोर नदी से बाहर निकले और आनन- फानन में घर पहुंचकर परिजनों को सूचना दी। नदी में डूबे किशोर को बचाने के लिए बड़ी संख्या में गांव के लोग एकत्र हो गए और पुलिस को सूचना दी। गांव के स्थानीय गोताखोरों ने नदी में डूबे किशोर को तलाशने के लिए कई बार सोन नदी में डुबकी लगाई लेकिन कहीं पता नहीं चला।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”