सिंगरौली, राघवेन्द्र सिंह गहरवार। सिंगरौली (Singrauli )जिले में लगातार बढ़ती कोरोना (Corona) की रफ्तार को कम करने और जिले को कोरोना मुक्त करने के लिए प्रशासन हर संभव कोशिश कर रहा है। जिसके चलते सिंगरौली कलेक्टर (Singrauli Collector) व पुलिस अधीक्षक हर क्षेत्र का स्वयं जायजा लेने पहुंच रहे है। और जरूरत पड़ने पर कार्यवाही भी कर रहे है।

यह भी पढ़ें….बड़वानी : कलेक्टर की मददगार संगठनों से अपील, ऑक्सीजन सिलेंडर दान करने को कहा

सिंगरौली कलेक्टर एवं पुलिस ने शहर का लिया जायजा, 'मास्क नहीं तो सामान नहीं' के दुकानों पर लगाए पोस्टर

सिंगरौली कलेक्टर राजीव रंजन मीणा व पुलिस अधीक्षक वीरेन्द्र सिंह आम जनता से मास्क (Mask) लगाने व सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) का पालन करने के लिए अपील कर रहे हैं, वही लगातार क्षेत्र में भ्रमण कर व चेक पोस्टों का जायजा ले रहे हैं। सिंगरौली कलेक्टर व पुलिस अधीक्षक के द्वारा खनहान चेक पोस्ट का जायजा किया गया। वही चेक पोस्ट पर मौजूद जवानों को आने जाने वाले लोगों पर निगरानी व उनका नाम, पता, एंट्री करने की हिदायत दी गई। वही क्षेत्र में भ्रमण के दौरान सामाजिक दूरी के नियमों का पालन करने की भी हिदायत दी गई।

सिंगरौली कलेक्टर एवं पुलिस ने शहर का लिया जायजा, 'मास्क नहीं तो सामान नहीं' के दुकानों पर लगाए पोस्टर

बतादें कि शहर में कोरोना कर्फ्यू (Corona curfew) समाप्ति पश्चात बाजारो का संचालन प्रारंभ किया गया। जिसके बाद कलेक्टर राजीव रंजन मीणा एवं पुलिस अधीक्षक वीरेन्द्र सिंह ने संयुक्त रूप से तुलसी मार्ग बस स्टैंड, मस्जिद मार्केट सहित शहर के प्रमुख स्थलों का औचक निरीक्षण किया। कलेक्टर के द्वारा व्यावसायिक प्रतिष्ठानो, सब्जी दुकान के संचालको को निर्देश दिया गया कि कोराना गाइड लाइन का शत-प्रतिशत पालन करें। वही ‘मास्क नहीं तो समान नहीं’ के पोस्टर को दुकानों पर लगाया और कहा की इस वाक्य को चरितार्थ करें, बिना मास्क के आने वाले व्यक्तियों को सामान बिल्कुल नहीं दें। वही उन्होंने कहा कि कोविड गाइडलाइन का उल्लंघन करने वालो के विरूद्ध वैधानिक कार्यवाही की जायेगी। उन्होने कहा कि नगर निगम, राजस्व, पुलिस अमले एवं करोना वालेंटियर के रूप मे पंजीकृत संस्थाओ द्वारा प्रातः से ही नियमों का पालन कराने के साथ-साथ मास्क वितरण का कार्य किया जा रहा है। आप सब नियमों को अपनी नैतिक जिम्मेदारी मानकर पालन करें। भ्रमण के दौरान नगर निगम आयुक्त आरपी सिंह, कार्यपालन यत्री व्हीपी उपाध्याय, अनुज सिंह आदि उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें….अशोकनगर : डॉक्टर के ट्रांसफर पर नगर वासियों का विरोध, तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन