Singrauli News : ठेकेदार ने नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म, मामला दर्ज, आरोपी गिरफ्तार

Amit Sengar
Published on -

Singrauli Rape News :  सिंगरौली जिले के मोरवा थाना क्षेत्र अंतर्गत नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है जहां शादी का झांसा देकर एक ठेकेदार ने लंबे समय तक नाबालिग का शोषण किया। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है।

यह है मामला

मिली जानकारी के अनुसार, 15 वर्षीय नाबालिग अपने गाँव वालों के साथ मजदूरी करने सिंगरौली जिले के मोरवा थाना क्षेत्र अंतर्गत गोरबी के मुहेर आई थी। जहां उसके ठेकेदार धनंजय साकेत ने उसे शादी का झांसा देते हुए उसके साथ दुष्कर्म किया। करीब डेढ़ महीने तक लगातार मौका पाकर आरोपी ने नाबालिका के साथ दुष्कर्म करता रहा इसके बाद मजदूरी का पैसे मांगने पर उसे काम से भी निकाल दिया।

Singrauli News : ठेकेदार ने नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म, मामला दर्ज, आरोपी गिरफ्तार

इस संदर्भ में हताश नाबालिग ने अपने पिता के साथ गोरबी चौकी जा पहुंची, जहां मामले की गंभीरता को लेते हुए गोरबी चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक शीतला यादव ने पुलिस अधीक्षक बीरेन्द्र सिंह के निर्देशन एसडीओपी राजीव पाठक के मार्गदर्शन एवं टी आई यू पी सिंह के सतत निगरानी में नाबालिका का मेडिकल परीक्षण कराकर उसकी तहरीर पर आरोपी धनंजय साकेत पर धारा 366, 376 (2) (1) 506 भादवी एवं 3, 4 पास्को एक्ट दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी, जहां आज सुबह आरोपी को उसके गृह ग्राम सोलन से गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया है।
सिंगरौली से राघवेन्द्र सिंह गहरवार की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News