Singrauli News : बस और ऑटो की जबरदस्त भिड़ंत, 3 की मौत, 3 गंभीर घायल

Amit Sengar
Published on -

Singrauli Accident News : मध्यप्रदेश में लगातार एक्सीडेंट के मामले सामने आ रहे हैं। एक बार फिर सिंगरौली जिले में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। ये मामला बैढ़न सीधी मुख्य मार्ग के स्टेट हाईवे का है जहाँ देवरी गांव के पास दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। हाईवे पर यात्री बस व ऑटो में जोरदार भिड़ंत हुई। जिसमें 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को 108 एम्बुलेंस की मदद से जिला चिकित्सालय व सह ट्रामा सेंटर बैढ़न सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह है पूरी घटना

बता दें कि यह घटना परसौना के देवरी गांव के पास की है जहाँ ऑटो बरगवां से बैढ़न जा रहा था वहीं बस बैढ़न से रीवा आ रही थी। देवरी गांव में दोनों में आमने-सामने की भिड़ंत हुई है। जिसमें ऑटो के परखच्चे उड़ गए। स्थानीय लोगों के अनुसार ऑटो की स्पीड इतनी तेज थी की ऑटो बस से टकरा कर बस के नीचे दब गई। इस हादसे में मौके पर ही 3 लोगों ने दम तोड़ दिया। वहीं 3 लोग गंभीर घायल हो गए है। सभी घायल व मृतक सिंगरौली जिले के निवासी बताए जा रहे है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”