Singrauli News: तेंदुए के हमले से मासूम की मौत, दहशत में ग्रामीण

गंभीर रूप से घायल मासूम राधा को तत्काल निवास सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गयी।

सिंगरौली, राघवेन्द्र सिंह गहरवार। वन परिक्षेत्र सरई पश्चिम के रजनिया नया टोला गांव की एक 5 वर्षीय बालिका को जंगली जानवर तेंदुआ ने अपना शिकार बना लिया है। यह घटना शुक्रवार की शाम करीब 6.30 बजे की है। मासूम बच्ची घर के आंगन में खेेल रही थी।

आपको बता दे कि सिंगरौली जिले के सरई क्षेत्र से एक दिल दहला देने वाला मामले सामने आ रहा है,जहाँ एक आदम खोर तेंदुए ने 5 वर्षीय मासूम को अपना शिकार बनाया है,जिससे बच्ची की मौत हो गई।सरई क्षेत्र के ग्राम रजनिया नया टोला निवासी राधा सिंह पिता अवधराज सिंह उम्र 5 वर्ष शुक्रवार की शाम घर के खुले आंगन में खेल रही थी इसी दौरान जंगल की ओर से एक तेंदुआ आया और मासूम बच्ची के गर्दन पकड़कर उठा ले जा रहा था।

Read More: Bhopal News: कलियासोत डैम के गहरे पानी में डूबने से 2 बच्चों की मौत

जब ग्रामीणों की नजर तेंदुआ पर पड़ी तो शोर-शराबा करने लगे। ग्रामीणों के शोर-शराबा को सुनकर तेंदुआ रास्ते में ही मासूम बालिका को छोड़कर भाग खड़ा हुआ। गंभीर रूप से घायल मासूम राधा को तत्काल निवास सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गयी। इस घटना की खबर मिलते ही वन व पुलिस अमला घटना स्थल पहुंच हालात का जायजा लिया तो वहीं इस घटना के बाद पूरे गांव में दहशत का माहौल है।

फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि वास्तविक यह बाघ था या तेंदुआ इसकी पुष्टि नहीं हो पायी है। किन्तु मासूम राधा को जंगली जानवर ने अपना शिकार बना लिया है। हालांकि फॉरेस्ट विभाग का कहना है कि जंगली जानवर तेंदुआ ने मासूम बालिका पर हमला किया जिससे उसकी मौत हो गयी।