Singrauli News : पत्रकार के साथ अभद्रता करना रेत चालक को पड़ा भारी, मामला दर्ज

चालक ने पत्रकार को चुनौती देते हुए कहा कि वह कहीं भी रिपोर्ट कर सकता है। उसका कुछ नहीं होगा। पत्रकार के खिलाफ अभद्र भाषा और धमकियों का इस्तेमाल किया गया।

singrauli Misbehavior sand driver

Singrauli News : मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले में रेत माफियाओं का आतंक दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। माफियाओं के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि अब वे पत्रकारों को भी धमकाने से नहीं चूक रहे हैं। ताजा मामला 15 अक्टूबर 2024 का है। जब एक स्थानीय पत्रकार को जान से मारने की धमकी दी गई और उसके साथ दुर्व्यवहार किया गया।

यह घटना तब शुरू हुई जब पत्रकार रेत माफियाओं द्वारा संचालित वाहनों की तस्वीरें और वीडियो बना रहा था। बताया जा रहा है कि एक दिन पहले रेत से भरे वाहन ने एक युवक को जोरदार टक्कर मारी थी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया था और उसे जिला चिकित्सालय के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया था। इस मामले की रिपोर्टिंग के लिए पत्रकार सुबह लगभग 9 से 10 बजे के बीच गनियारी क्षेत्र में पहुंचा। यहां वाहन जो विकास ट्रांसपोर्ट बिलौंजी का बताया जा रहा है खड़ा था।

रेत चालक ने पत्रकार को अश्लील शब्दों से किया अपमानित 

पत्रकार ने इस वाहन की तस्वीरें और वीडियो लेना शुरू किया तभी वाहन के चालक ने पत्रकार को रोकने की कोशिश की और उसका मोबाइल छीनने का प्रयास किया। पत्रकार ने इस दौरान कुछ वीडियो अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया। इसके बाद चालक ने पत्रकार को गालियां देनी शुरू कर दीं और उसे अश्लील शब्दों से अपमानित किया। उसने दावा किया कि उसकी पहुंच ‘बहुत ऊपर तक’ है और पुलिस भी उसका कुछ नहीं कर पाएगी। चालक ने पत्रकार को चुनौती देते हुए कहा कि वह कहीं भी रिपोर्ट कर सकता है। उसका कुछ नहीं होगा। पत्रकार के खिलाफ अभद्र भाषा और धमकियों का इस्तेमाल किया गया।

सिंगरौली से राघवेन्द्र सिंह गहरवार की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News