Singrauli News : बैढ़न में माँ की हत्या और बेटी को घायल कर फरार हुए थे बदमाश, पुलिस ने आरोपितों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार मौके वारदात से लोहे की रॉड और सब्बल भी बरामद कर लिया है। वही गिरफ्तार आरोपियों को पुलिस ने जेल भेज दिया गया है।

singrauli news

Singrauli News : सिंगरौली जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में 31 मार्च को वैढ़न स्थित जिलानी मोहल्ले में व्यापारी सुरेश जायसवाल के घर शाम लगभग 8.30 बजे अज्ञात आरोपियों ने सुरेश जायसवाल की पत्नी मंजू जायसवाल की हत्या कर दी। तथा उनकी पुत्री दीक्षा जायसवाल को गंभीर रूप से घायल कर फरार हुए आरोपियों को सिंगरौली पुलिस की संयुक्त टीम ने ढूंढ निकाला है। घटना के बाद पुलिस की कई टीमों ने जिले सहित अन्य प्रदेशों में दबिश दी और शुक्रवार 5 अप्रैल को मास्टर माइंड सहित सभी आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है पूरा मामला

पत्रकारों से चर्चा करते हुए पुलिस महानिरीक्षक रीवा जोन महेंद्र सिंह सिकरवार ने बताया कि इस पूरी वारदात का मास्टरमाइंड बबलू जायसवाल उर्फ सुनील जायसवाल पिता कल्लू जायसवाल है। जुआ आदी था और महादेव एप्प से उसने जुआ खेलने हेतु 27 लाख रूपये का कर्जा लिया था। वह किसी भी कीमत पर कर्ज चुकाना चाहता था। जिस कारण उसने डकैती की योजना बनायी थी। बबलू जायसवाल ने इसके लिए दिनेश उर्फ गोलू रजक के साथ मिलकर राज्य से बाहर के अपराधी दिनेश कुशवाहा, रविकान्त मौर्य दोनो निवासी बांदा उत्तरप्रदेश, विशाल जाटव, अतुल सिंह दोनों निवासी बबराला, जिला संभल उत्तरप्रदेश को बुलाया और फिर उन लड़कों को फरियादी के घर तक जाकर रेकी कर लूट और हत्या की घटना को अंजाम दिया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”