फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर की आपत्तिजनक पोस्ट, करणी सेना व ब्राह्मण समाज ने SP को सौंपा ज्ञापन

Singrauli News : मध्यप्रदेश के सिंगरौली जिले में अखिल भारतीय ब्राह्मण एकता परिषद द्वारा बताया गया कि मोरवा के एक युवक हर्ष जाटव द्वारा एक वीडियो के माध्यम से ब्राह्मण एवं क्षत्रिय समाज के ऊपर विवादित एवं अमर्यादित टिप्पणी की जा रही है। जिससे दोनो समाज में आक्रोश है। करणी सेना व अखिल भारतीय ब्राह्मण एकता परिषद के पदाधिकारियों तथा कार्यकर्ताओं द्वारा पुलिस अधीक्षक कार्यालय में एक ज्ञापन सौंपते हुये दोषियों के ऊपर कठोर कार्यवाही की मांग की गई है।

विशेष वर्ग को किया जा रहा टारगेट

फेसबुक पर फर्जी आईडी बनाकर ब्राह्मण व क्षत्रिय वर्ग को लेकर विवादास्पद पोस्ट डालने के विरोध में ब्राह्मण व क्षत्रिय समाज द्वारा पुलिस अधीक्षक को बुधवार को एक ज्ञापन सौंपा गया है। पुलिस अधीक्षक कार्यालय में करणी सेना व अखिल भारतीय ब्राह्मण एकता परिषद के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने ज्ञापन सौंपने के दौरान बताया कि सिंगरौली वायरल दस्तक नाम से एक आईडी संचालित है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”