singrauli news : जाम खुलवाने गए पुलिसकर्मी से ट्रक चालकों ने की मारपीट, पुलिस ने दर्ज किया मामला

घटना के बाद उन्होंने दोनों चालकों को हटा दिया है।

indore

सिंगरौली,राघवेन्द्र सिंह गहरवार। ड्यूटी के दौरान जाम खुलवाने को लेकर हुए विवाद में ट्रक चालकों द्वारा पुलिसकर्मी (policeman) के साथ मारपीट का मामला सामने आया है, बताया जा रहा है कि बीते मंगलवार शाम सिंगरौली जयंत मार्ग पर लंबा जाम लग गया था। इसे खुलवाने के लिए नियमित प्रक्रिया की तरह मोरवा पुलिसकर्मी पहुंचे थे, परंतु जाम खुलवाने के दौरान 2 ट्रक चालकों से कहासुनी एक पुलिसकर्मी को भारी पड़ गई। अकेला पाकर ट्रक चालकों ने पुलिस कर्मी की बेदम पिटाई कर दी, हालांकि इस घटना के बाद मोरवा पुलिस ने आरोपी ट्रक चालकों के विरुद्ध मामला दर्ज कर एक आरोपी की गिरफ्तारी भी कर ली है।

यह भी पढ़े…नोरा फतेही ने अपने डांस से स्टेज पर लगाई आग, माधुरी दीक्षित ने बजाई सिटी

पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि रात करीब 8:30 बजे चुनाव ड्यूटी खत्म करके लौट रही मोरवा पुलिस को सूचना मिली थी कि सिंगरौली जयंत मार्ग पर जाम लगा है। मोरवा निरीक्षक मनीष त्रिपाठी के निर्देशन पर पुलिस बल जाम खुलवाने के लिए गए थे, करीब 1 किलोमीटर लंबे लगे जाम से लोगों को निजात दिलाने के लिए मोरवा थाने के सहायक उपनिरीक्षक अरविंद चतुर्वेदी आगे चल रहे थे, वहीं अन्य पुलिसकर्मी पीछे लगे वाहनों को हटाने में जूटे थे।

यह भी पढ़े…मध्यप्रदेश : प्रदेश में बिजली की नहीं कोई कमी- मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर

बता दें कि एएसआई अरविंद चतुर्वेदी ने कोल हब कंपनी के ट्रेलर चालकों को अनियंत्रित खड़ा किए गए ट्रेलर को हटाने को लेकर हिदायत दी गई। जिसपर ट्रेलर चालक सोहेब एवं शब्बीर से एसआई की कहासुनी हो गई और नशे में धुत दोनों चालकों ने एसआई पर हमला कर दिया। घटना के बाद वहां अन्य राहगीरों एवं पुलिसकर्मियों ने बीच बचाव किया जिसके बाद दोनों आरोपी चालक घटनास्थल से फरार हो गए थे। इस घटना के बाद आला अधिकारियों ने मामले को संज्ञान में लिया और दोनों आरोपी चालकों के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया गया था। जिसमें से एक आरोपी की गिरफ्तारी कर ली गई है वहीं अन्य की तलाश जारी है

यह भी पढ़े…उपभोक्ता ध्यान दें, अब इससे ज्यादा नहीं ले सकेंगे LPG Gas Cylinder, सरकार ने नियमों में किया बड़ा बदलाव

मोटर एसोसिएशन के अध्यक्ष एवं वाहन मालिक ने वीडियो जारी कर वसूली की घटना को बताया निराधार
सोशल मीडिया पर पूरे घटनाक्रम को अवैध वसूली से जोड़कर खबर चलाए जाने के बाद मोटर एसोसिएशन के अध्यक्ष विनोद कुरवंसी एवं कोल हब ट्रांसपोर्ट वाहन मालिक अमित तिवारी ने घटना के बारे में बताते हुए वीडियो जारी कर अवैध वसूली की बात को सिरे से खारिज किया है। वही कोल हब के मालिक अमित तिवारी ने बताया कि उनके दोनों वाहन चालक सोहेब एवं शब्बीर छत्तीसगढ़ के पटघोरा के रहने वाले थे जिनके विषय में उन्हें विशेष जानकारी नहीं थी। घटना के बाद उन्होंने दोनों चालकों को हटा दिया है।