सिंगरौली : आंगनवाड़ी मे सप्लाई किए जाने वाला पोषण आहार बिक रहा दुकानों में, पुलिस ने की कार्रवाई

आंगनबाड़ी में बच्चो को दिए जाने वाले पोषण आहार की 12 बोरियो के साथ दूकान संचालक को गिरफ्तार किया गया है, यह कार्रवाई नवानगर पुलिस ने की है।

सिंगरौली, राघवेन्द्र सिंह गहरवार।  मध्यप्रदेश के सिंगरौली जिले में पोषण आहार की कालाबाजारी करने वाले दुकानदार पर नवानगर थाना प्रभारी ने कार्रवाई करते हुए 12 बोरी पोषण आहार जप्त किया है वही इस मामले में नवानगर पुलिस जांच कर रही है कि दुकानदार के पास पोषण आहार किस आंगनबाड़ी से लाया जाता था। आंगनवाड़ी में गरीब बच्चों को दिया जाने वाला पोषण आहार दुकान में पाए जाने के मामले में संबंधित विभाग के कर्मचारी भी संदेहों के घेरे में है कि आखिर एक दुकान में 12 बोरी पोषण आहार का मिलना कही न कही इस विभाग के कर्मचारियों की मिलीभगत तो नही है। जैसे ही पोषण आहार की सूचना नवानगर थाना प्रभारी रावेन्द्र द्विवेदी को लगी वो तत्काल सिंगरौली पुलिस अधीक्षक वीरेन्द्र सिंह के निर्देशन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिवकुमार वर्मा व नगर पुलिस अधीक्षक देवेश पाठक के मार्गदर्शन में छापा मारकर 12 बोरी पोषण आहार जब्त किया है। वहीं, दुकान संचालक को भी गिरफ्त में लेकर पूछताछ शुरू की है।

यह भी पढ़ें… दमोह : विशालकाय अजगर ने बकरी को निगला, वीडियो वायरल

जानकारी के अनुसार नवानगर बगीचा के पास पोषण आहार बोरियों में रखे जाने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने छापेमार कार्रवाई करते हुए किराना दुकान से 12 बोरी से ज्यादा आंगनबाड़ी के पोषण आहार को जब्त किया है। हालांकि, इसमें अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि यह कहां से आया है, और किसने इसकी बिक्री की है। पुलिस दुकान संचालक को अपने गिरफ्त में लेकर पूछताछ कर रही है। वही थाना प्रभारी नवानगर रावेन्द्र द्विवेदी ने बताया कि दुकान संचालक पर 3/7 EC पंजीबद्ध कर मामले की जांच की जा रही है