सिंगरौली पुलिस ने अंधी हत्या का किया पर्दाफाश, घर के सदस्यों के साथ मिलकर पत्नी ने दिया था घटना को अंजाम

हत्या करने वाले कोई और नहीं बल्कि मृतक के घर वाले ही निकले। हत्या उसकी पत्नि व मृतक की नाबालिक लड़की सहित मृतक के रिश्तेदार ने मिलकर की थी।

सिंगरौली, राघवेन्द्र सिंह गहरवार। सिंगरौली (Singrauli) पुलिस ने करीब 4 दिन पहले हुई हत्या (murder) का पर्दाफाश कर दिया है । चौंकाने वाली बात यह है कि इस वारदात को अंजाम देने वाले कोई और नहीं बल्कि मृतक के घर वाले ही निकले। हत्या उसकी पत्नि व मृतक की नाबालिक लड़की सहित मृतक के रिश्तेदार ने मिलकर की थी।

यह भी पढ़ें…उज्जैन पहुंचे कमल नाथ, बोले भगवान भरोसे है प्रदेश इसलिए महाकाल के पास आया हूँ

शक बना हत्या का कारण
जानकारी के अनुसार छतकरम निवासी मुलायम सिंह गोंड़ ने माड़ा पुलिस को सुचना थी कि 19 अप्रैल को उसके पिता सीताशरण सिंह गोंड़ जिनकी उम्र 40 वर्ष है का शव घर के पास खेत में पेड़ के नीचे पड़ा हुआ है। और उनके गर्दन पर रस्सी के निशान है। जिसके बाद माड़ा पुलिस ने सूचना के आधार पर मर्ग कायम कर जांच पड़ताल शुरू कर दी। पड़ताल के बाद पता चला कि सीताशरण सिंह गोंड़ और उसकी पत्नि रीता सिंह गोंड़ का आये दिन विवाद होता था। सीताशरण अपनी पत्नि रीता सिंह गोंड़ पर चरित्र संदेह करता था। तो वही सीताशरण की पत्नि भी उस पर अपने बच्चों के ऊपर जादू-टोना करने का शक करती थी।

पूछताछ में कबूला अपना जुर्म
माड़ा पुलिस ने मृतक की पत्नि से पूछताछ करना शुरू किया तो पत्नि रीता सिंह गोंड़ ने अपना जुर्म स्वीकार किया। उसने बताया कि अपने पति की हत्या अपने नाबालिक बड़ी लड़की व बड़ी बहन के लड़के धरमपाल सिंह व नाबालिक लड़का सोनू सिंह गोंड़ के साथ मिलकर 18 से 19 अप्रैल की दरमियानी रात तकरीबन 1:00 से 2:00 के बीच इस घटना को अंजाम दिया गया था। चारों ने सुनियोजित तरीके से रस्सी से सीताशरण की गला घोंटकर हत्या कर दी और सबूत छुपाने के लिए पास के खेत मे पेड़ के नीचे शव को रखकर वहां पर शराब की बोतल रख दी। जिससे लोग ये सोचे की हत्या किसी दूसरे ने की है। आपने जुर्म स्वीकार करने के बाद माड़ा पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं हत्या में प्रयुक्त रस्सी व आरोपी धरमपाल की मोटरसाइकिल को कब्जे में ले कर आरोपियों पर अपराध क्र 276/2021 धारा 302, 34 भादवि कायम कर मामला पंजीबद्ध किया गया है।

यह भी पढ़ें…जबलपुर : परिवार से झगड़ा कर आत्महत्या के इरादे से तिलवारा पुल पहुंची लड़की, पढ़िए पूरी खबर