सिंगरौली- शादी से इंकार करने वाले प्रेमी के घर के सामने प्रेमिका का धरना- जान दे दूँगी मगर हटूँगी नहीं

सिंगरौली, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश के सिंगरौली में एक अजब गजब मामला सामने आया है, दरस यहाँ एक प्रेमिका अपने प्रेमी के घर के सामने धरने पर बैठ गई है। युवती प्रेमी से शादी करना चाहती है, उसका कहना है, चाहे जान क्यों ना चली जाए, शादी तो प्रेमी से ही करूंगी, लड़का शादी करने के लिए राजी नहीं हो रहा है, मौके पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों के समझाने के बाद भी प्रेमिका वहां से हटने को तैयार नहीं हुई, वही प्रेमिका का कहना है कि उसके प्रेमी से शारीरिक संबंध रहे है लेकिन वह पुलिस में भी मामला दर्ज करवाना नहीं चाहती है।

यह भी पढ़ें… जबलपुर में सरेआम डिलेवरी बॉय को पीटने वाली युवती के खिलाफ मामला दर्ज

कैसे शुरू हुई कहानी

दरअसल यह इस कहानी किस हुरुआत सरकारी कॉलेज बैढन में तीन साल पहले हुई जहां पर युवती 23 साल के रंजीत शाह से मिली थी, दोनों एक ही कॉलेज में होने में पढ़ते थे, धीरे धीरे बातचीत दोनों में होने लगी और फिर यह दोस्ती प्यार में बदल गई, प्रेमिका का कहना है कि रंजीत शादी का झांसा देकर वह उससे शारीरिक संबंध बनाता रहा, लेकिन अब जब युवती के घरवाले उसके लिए रिश्ता दहने लगे तो उसने रंजीत से प्रेम संबंध की बात घर में बताई लेकिन अब रंजीत शादी करने से मना कर रहा है, युवती के अनुसार, कुछ दिन पहले थाने में शादी के लिए लड़के के साथ समझौता भी हुआ था, लेकिन अब वह अपनी बात से मुकर गया है।

यह भी पढ़ें… बैतूल में सड़क हादसा, एक की मौत, पांच घायल

प्रेमिका की नाराजगी की वजह

रंजीत का इंकार युवती के लिए नागवार गुजरा और वह अपने परिजनों के साथ रंजीत के घर के सामने धरने पर बैठ गई हैं, परिजनों ने कहा कि रंजीत बीते 3 साल से शादी का झांसा देकर बेटी से संबंध बनाता रहा, समाज में बदनामी न हो, इसलिए शादी करना चाह रहे हैं, लेकिन रंजीत और उसके परिजनों ने शादी करने से इनकार कर दिया. इसके पहले बरगवां थाने में शिकायत की थी. जिसके बाद शादी के लिए समझौता हो गया था। इस पूरे मामलें में पुलिस ने बी युवती को समझाने की कोशिश की लेकिन युवती कुछ भी मानने को तैयार नहीं है उसका कहना है कि अगर रंजीत ने उससे शादी नहीं की तो जान दे देगी, लेकिन उसके घर के सामने से नहीं हटेगी, वही पुलिस का कहना है कि अगर रंजीत के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाती है तो पुलिस उसका सहयोग करेगी लेकिन युवती ने मामला दर्ज करवाने से इंकार कर दिया है।